Move to Jagran APP

Haryana Crime News: अग्निवीर का पेपर देने अंबाला आए तीन युवकों को पिकअप ने मारी टक्कर, दो की मौत और एक घायल

अंबाला जिले से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है। जहां पर सेना में भर्ती होने के लिए परीक्षा देने आए दो युवकों की सड़क हादसे में मौत हो गई। वे यहां पर ऑनलाइन परीक्षा देने के लिए आए थे। घटना के बाद आरोपी चालक गाड़ी को मौके पर छोड़कर फरार भाग गया। पुलिस ने मामले की शिकायत मिलने के बाद जांच शुरू कर दी है।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Published: Thu, 25 Apr 2024 12:49 PM (IST)Updated: Thu, 25 Apr 2024 12:49 PM (IST)
Haryana News: अग्निवीर का पेपर देने अंबाला आए तीन युवाओं को पिकअप ने मारी टक्कर। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, अंबाला। (Haryana Crime News) सेना में भर्ती होने का सपना लेकर आए दो युवाओं की सड़क हादसे में मौत हो गई। वे अग्निवीर भर्ती के लिए ऑनलाइन परीक्षा देने आए थे। मृतक की पहचान चरखी दादरी निवासी प्रवीण व छछरौली यमुनानगर निवासी मोहम्मद आमिर के रूप में हुई, जबकि छछरौली यमुनानगर निवासी अजय सिंह घायल है।

loksabha election banner

हादसे के बाद पिकअप वाहन का चालक गाड़ी को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। जानकारी के अनुसार अजय सिंह व मोहम्मद आमिर बाइक पर सवार होकर अंबाला में अग्निवीर में भर्ती प्रक्रिया में शामिल होने आए थे। यहां पर आकर पता चला कि बिना फोटो के एंट्री नहीं होगी।

इसी पर अजय सिंह व मोहम्मद आमिर बाइक पर ही बस स्टैंड अंबाला कैंट पर आ गए। यहां पर उन्होंने वाट्सअप पर अपनी फोटो दुकानदार को दी और यहां से प्रिंट निकलवा लिया। यहीं पर प्रवीण कुमार भी मौजूद था और वह भी फोटो निकलवा रहा था।

यह भी पढ़ें: Haryana Crime News: 12 करोड़ की ठगी केस में CBI की एंट्री, पुलिस इंस्पेक्टर रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

इस दौरान अजय व आमिर से प्रवीण ने लिफ्ट मांगी। दोनों ने प्रवीण को भी अपनी बाइक पर बिठा लिया और सेंटर की ओर चल दिए। अभी वे शास्त्री कालोनी के पास पहुंचे ही थे कि एक पिकअप गाड़ी ने इनकी बाइक में टक्कर मार दी।

यह  भी पढ़ें: Haryana Crime News: रोहतक में रिश्तों का कत्ल, बेटे ने लाठी से पीट-पीटकर बुजुर्ग बाप की ले ली जान; ये वजह आई सामने


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.