Move to Jagran APP

पार्टी में जाने से पहले मर्दो को नहीं भूलनी चाहिए ये 5 बात

हम आपको बताएंगे कुछ ऐसी बात जो मर्दो को पार्टी में जाने से पहले नहीं भूलनी चाहिए।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Tue, 05 Jul 2016 09:33 AM (IST)Updated: Tue, 05 Jul 2016 10:01 AM (IST)
पार्टी में जाने से पहले मर्दो को नहीं भूलनी चाहिए ये 5 बात
पार्टी में जाने से पहले मर्दो को नहीं भूलनी चाहिए ये 5 बात

मर्दो के लिए सुबह ऑफिस जाकर आठ घंटे काम करने के बाद शाम को पार्टी अटैंड करना सचमुच किसी चुनौती से कम नहीं होता है। ऐसे में जब वह किसी पार्टी मे जाते हैं तो बिना किसी खास तैयारी के ही पहुंच जाते हैं। आज हम आपको बताएंगे कुछ ऐसी बात जो मर्दो को पार्टी में जाने से पहले नहीं भूलनी चाहिए।

prime article banner

चेहरे पर ना दिखे काम की थकान


जब आप पूरा दिन दफ्तर में काम करने के बाद पार्टी में जाते हैं तो आपके फेस पर थकान साफ नजर आती है। ऐसी सिचुएशन में आपको कुछ ही समय में होने वाले एनर्जाइजिंग स्क्रब की जरूरत होती है।यह चेहरे से गंदगी और मृत कोशिकाओं को हटाने के लिए सबसे आसान तरीका है। इसके बाद आपके चेहरे पर पार्टी में अलग ही चमक आएगी।

बालों पर भी दें ध्यान


अगर आपको कुछ घंटो के बाद किसी पार्टी में जाना है तो आप ड्राई शैम्पू कर सकते हैं। बालों को गीला दिखाने के लिए आप जेल या क्रीम का इस्तेमाल कर सकते हैं। पार्टी चाहे कोई भी हो रूखे और बेजान बाल दिखना कोई अच्छी बात नहीं है। अगली बार किसी भी पार्टी में जाने से पहले अपने बालों पर ध्यान जरूरी दें।

पढ़ें-इन कपड़ों को पहनोगी तो कोई नहीं मारेगा कम हाइट का ताना !

परफ्यूम का स्प्रे करना ना भूलें


अगर आपने डिओडोरेंट का उपयोग कर रखा तो फिर भी बॉडी पर परफ्यूम का स्प्रे करना ना भूलें। अक्सर लोग स्प्रे केवल अपनी गर्दन पर करते हैं। लेकिन हमारी आपको सलाह है कि आप स्प्रे चेस्ट और अंडर आर्म्स पर इसका उपयोग करें। क्योंकि शरीर के ये भाग अधिक गंध से ग्रस्त होते हैं।

नाखूनों पर दें विशेष ध्यान


मर्दों को पार्टी में जाने से पहले अपने नाखूनों पर भी विशेष तौर पर ध्यान देना चाहिए। क्योंकि पार्टी में अक्सर खाने की प्लेट और ग्लास पकड़कर बातें करने के ज्यादा मौके आते हैं। इन मौकों पर सामने वाले व्यक्ति का ध्यान आपके हाथों और नाखूनों पर जाना लाजमी है। इसलिए पार्टी में जाने से पहले अपने नाखूनों की साफ सफाई पर जरूर ध्यान दें।

माउथवॉश हमेशा रखें पास


अगर आपकी सांस में से बदबू आती है तो आपको अपने साथ हमेशा माउथवॉश रखना चाहिए। इसके अलावा इलायची या सौंफ बीज के चबाने से भी सांस की बदबू से निपटने में मदद कर सकते हैं।

पढ़ें- शॉपिंग के दौरान खर्चा चाहते हैं कम तो अपनाएं ये टिप्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.