Move to Jagran APP

रश्मि देसाई की इस सीरियल से हो रही वापसी, 'देवर' से अफेयर की है चर्चा!

रश्मि ने नंदिश संधू से शादी की थी, मगर अब दोनों तलाक ले रहे हैं। 'उतरन' के सेट पर दोनों की मुलाकात हुई थी।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Tue, 27 Sep 2016 04:36 PM (IST)Updated: Tue, 27 Sep 2016 05:27 PM (IST)

नई दिल्ली। रश्मि देसार्इ के फैंस के लिए अच्छी खबर है। लंबे समय बाद उनकी टीवी सीरियल की दुनिया में वापसी हो रही है। कलर्स पर शुरू हो रहे 'दिल से दिल तक' में वो नजर आएंगी, जिसका नाम पहले 'संघर्ष' था। यह सीरियल पिछले काफी समय से अपने स्टार कास्ट को लेकर सुर्खियों में रहा है। इसके लिए संजीदा शेख का नाम लगभग फाइनल हो गया था, मगर फिर से बदलाव हो गया।

loksabha election banner

अब एक लीडिंग वेबसाइट के मुताबिक, कंफर्म हो गया है कि 'दिल से दिल तक' में रश्मि के अलावा सिद्धार्थ शुक्ला और जैस्मिन भसिन लीड रोल में होंगी। वैसे रिपोर्टों के मुताबिक, पैसे और शूट को लेकर सिद्धार्थ के साथ दिक्कतें थीं, मगर लगता है सारी चीजें सुलझ गई हैं और वो फाइनली इस सीरियल में लीड रोल निभा रहे हैं। वहीं जैस्मिन के बारे में शुरुआत से ही सेकेंड लीड निभाए जाने की खबरें हैं।

यह भी पढ़ें- अजय और काजोल ने अमेरिका में किया कुछ ऐसा, लोगों को आ गया गुस्सा!

वैसे बात रश्मि की करें तो वो पिछले कुछ दिनों से एक्टर लक्ष्य ललवानी को डेट करने को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। रश्मि के पिछले सीरियल 'हमारी अधूरी कहानी' में लक्ष्य ने उनके देवर की भूमिका निभाई थी। हालांकि एक इंटरव्यू में इस तरह की खबरों पर लताड़ लगाते हुए रश्मि ने कहा था कि अब क्या वो अपने किसी दोस्त के साथ तस्वीर भी पोस्ट नहीं कर सकती हैं। दरअसल, उनके अफेयर की अटकलें तब शुरू हुईं, जब उन्होंने लक्ष्य के साथ इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर शेयर की। आपको बता दें कि रश्मि ने नंदिश संधू से शादी की थी, मगर अब दोनों तलाक ले रहे हैं।

यह भी पढ़ें- 'बाहुबली' की एक्ट्रेस ने कपिल शर्मा से पूछ लिया ये कैसा सवाल!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.