Move to Jagran APP

प्यार है लेकिन कमिटमेंट से क्यों भाग रहे हैं करण

बिना कमिटमेंट के छुप-छुप कर प्यार करना आजकल प्यार करने वालों की सच्चाई बन गई है। यही बात अगर टीवी अभिनेता करण टैकर के बारे में कही जाए तो बिककुल सच लगती है। स्टार प्लस पर जब से करण टैकर और क्रिस्टल डिसूजा ने एक साथ काम करना शुरू किया

By Monika SharmaEdited By: Published: Wed, 05 Nov 2014 10:19 AM (IST)Updated: Wed, 05 Nov 2014 10:29 AM (IST)
प्यार है लेकिन कमिटमेंट से क्यों भाग रहे हैं करण

मुंबई। बिना कमिटमेंट के छुप-छुप कर प्यार करना आजकल प्यार करने वालों की सच्चाई बन गई है। यही बात अगर टीवी अभिनेता करण टैकर के बारे में कही जाए तो बिककुल सच लगती है। स्टार प्लस पर जब से करण टैकर और क्रिस्टल डिसूजा ने एक साथ काम करना शुरू किया है तब से दोनों के बीच दोस्ती लगातार बढ़ती ही जा रही है। अब तो यह दोस्ती प्यार का भी रूप ले चुकी है और दोनों एक दूसरे को डेटिंग भी कर रहे हैं।

loksabha election banner

हाल ही में इन दोनों को गोवा में छुट्टी मनाते हुए देखा गया था। उस दौरान यह कहा गया कि यह दोनों प्यार तो करना चाहते हैं लेकिन जमाने से छुपकर। अफवाहों की माने तो क्रिस्टल डिसूजा नहीं चाहती कि करण और उनके बीच के रिश्तों को किसी से छुपाया जाए। लेकिन करण इसे जमाने से छुपाकर रखना चाहते हैं। वह अपने प्यार को लेकर किसी भी तरह का कमीटमेंट नहीं करना चाहते।

वैसे हर कोई यह जानना चाहता है कि वह कौन सी चीज है जो करण को अपने रिलेशनशिप के बारे में बताने से रोक रही है।

पढ़ेंः एक महीने तक नहीं नहाई ये अभिनेत्री!

पढ़ेंः जल्द ही दर्शकों को लुभाएंगे टीवी के ये नए शो!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.