PreviousNext

एकता कपूर के अगले प्रोजेक्ट में राम कपूर और साक्षी तनवर, ओपोज़िट्स अट्रेक्ट

Publish Date:Wed, 15 Mar 2017 03:45 PM (IST) | Updated Date:Wed, 15 Mar 2017 04:13 PM (IST)
एकता कपूर के अगले प्रोजेक्ट में राम कपूर और साक्षी तनवर, ओपोज़िट्स अट्रेक्टएकता कपूर के अगले प्रोजेक्ट में राम कपूर और साक्षी तनवर, ओपोज़िट्स अट्रेक्ट
रप्राइज यहीं ख़त्म नहीं होता, सुना है इस सीरीज़ में शो 'कहानी घर घर की' की अभिनेत्री....

मुंबई। टेलीविज़न इंडस्ट्री पर राज करने वाले एकता कपूर को डेली सोप की क्वीन कहा जाता है मगर अब इस क्वीन ने रूख किया है डिजिटल प्लेटफार्म की तरफ़। ALT Balaji के नाम से एकता कपूर ने एक वेब सीरीज़ लांच की है जहां वो तरह तरह के किस्से-कहानियों को डिजिटल प्लेटफार्म देंगी। और मज़े की बात यह है कि एकता अपने इस वेब सीरीज़ में एक सीरीज़ में शो बड़े अच्छे लगते हैं की मशहूर जोड़ी राम कपूर और साक्षी तनवर को भी लेने वाली है।

जी हां, बड़े अच्छे लगते हैं में साक्षी और राम की जोड़ी को लोगों ने बहुत प्यार दिया और अब एक बार फिर ये जोड़ी आपको एंटरटेन करने आ रही है। फर्क बस इतना है कि अब आपको इन्हें टीवी पर नहीं बल्कि इंटरनेट के ज़रिये कम्पूटर या मोबाइल पर देखना होगा। 

इसे भी पढ़ें- Pics: जेनिफर विंगेट का ऐसा रेड हॉट अंदाज़ आपने पहले कभी नहीं देखा होगा 

एकता ने इस सीरीज़ का नाम रखा है ' कहते हैं ओपोज़िट्स अट्रेक्ट ' वैसे, स्टार कास्ट की तरह इसका नाम भी काफ़ी काफ़ी हटके और इंट्रेस्टिंग है। सरप्राइज यहीं ख़त्म नहीं होता, सुना है इस सीरीज़ में शो 'कहानी घर घर की' की श्वेता कवात्रा भी होंगी। अरे, ये तो साक्षी और श्वेता का रीयूनियन हो गया।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:ekta kapoor making web series with ram kapoor and saakshi tanwar(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

Pics: जेनिफर विंगेट का ऐसा रेड हॉट अंदाज़ आपने पहले कभी नहीं देखा होगायारो का टशन में अब असली बीबी संग रोबोट करेगा Dance Competition
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »