Move to Jagran APP

Exclusive: एक सीरियल पुरानी ही हुई हैं ये एक्ट्रेस, लेकिन दिखा रही हैं ट्रैंटम

सोनाली जब शो की सीनियर आर्टिस्ट हिमानी शिवपुरी के साथ होती हैं तो वो भी हिमानी की तरह ही सीनियर आर्टिस्ट के रूप में बिहेव करने लगती हैं।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Published: Thu, 09 Feb 2017 07:30 PM (IST)Updated: Thu, 09 Feb 2017 07:40 PM (IST)
Exclusive: एक सीरियल पुरानी ही हुई हैं ये एक्ट्रेस, लेकिन दिखा रही हैं ट्रैंटम

मुंबई। एंड टीवी पर हाल ही में 'एक विवाह ऐसा भी' नामक शो की शुरुआत हुई है। अभी शो के कुछेक एपिसोड ही प्रसारित हुए हैं। शो को खास लोकप्रियता भी नहीं मिली है। लेकिन, शो की लीड अभिनेत्री सोनाली निकम के नखरे इस कदर हो गये हैं, जैसे उन्होंने न जाने कितने हिट शो दे दिये हों।

loksabha election banner

जी हां, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शो में लीड निभा रहीं सोनाली निकम अभी टीवी इंडस्ट्री में केवल एक ही शो पुरानी हुई हैं। उन्होंने धारावाहिक 'आधे-अधूरे' से अच्छी लोकप्रियता हासिल की थी। लेकिन, शो को खास टीआरपी नहीं मिली और बाद में शो आॅफ एयर हो गया। लेकिन, एक बार फिर जब उन्हें एक विवाह ऐसा भी करने का मौका मिला है तो वो किसी सीनियर आर्टिस्ट से कम नखरे नहीं करती हैं। करीबी सूत्रों ने बताया है कि सोनाली जब शो की सीनियर आर्टिस्ट हिमानी शिवपुरी के साथ होती हैं तो वो भी हिमानी की तरह ही सीनियर आर्टिस्ट के रूप में बिहेव करने लगती हैं। बेवजह वह सेट पर छोटी-छोटी बातों पर न सिर्फ गुस्सा करने लगती हैं, बल्कि वक्त पर तैयार होकर भी नहीं आती हैं। साथ ही वो मेकअप को लेकर भी अपने इनपुट्स देती हैं, हेयरस्टाइलिंग को लेकर भी उन्हें इश्यू होते रहते हैं। इससे क्रू को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन, चूंकि शो की अभी शुरुआत है इसलिए क्रू भी उन्हें आगे संभलने का मौका दे रहे हैं।

Photos: नील की शादी में मुकेश के नगमों की बारात, झूम उठी दुल्हन भी अब बेहतर तो यही है कि सोनाली जल्द से जल्द इस बात को समझते हुए ट्रैंटम देना बंद कर दें और अपने काम पर फोकस करें। क्योंकि, एट लास्ट हार्ड वर्क ही आपको सफल बनाता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.