Move to Jagran APP

क्या सच में अलग हो जाएंगे करण और जेनिफर?

छोटे पर्दे के स्मार्ट, हैंडसम और डैशिंग हीरो करण सिंह ग्रोवर और उनकी बेहद खूबसूरत पत्नी जेनिफर विंगेट के रिश्ते के टूटने की खबरें आ रही हैं। कहा जा रहा है कि ये विवाहित जोड़ा जल्द ही एक दूसरे से अलग हो सकता है।

By Monika SharmaEdited By: Published: Thu, 20 Nov 2014 11:27 AM (IST)Updated: Thu, 20 Nov 2014 11:39 AM (IST)
क्या सच में अलग हो जाएंगे करण और जेनिफर?

मुंबई। छोटे पर्दे के स्मार्ट, हैंडसम और डैशिंग हीरो करण सिंह ग्रोवर और उनकी बेहद खूबसूरत पत्नी जेनिफर विंगेट के रिश्ते के टूटने की खबरें आ रही हैं। कहा जा रहा है कि ये विवाहित जोड़ा जल्द ही एक दूसरे से अलग हो सकता है।

loksabha election banner

फिलहाल इस बात में कितनी सच्चाई है ये कहना मुश्किल है, लेकिन इस राज से पर्दा उठाने के लिए मीडिया ने करण और जेनिफर को खूब फोन लगाए तो दोनों ने ही बात करने या सामने आने से इंकार कर दिया।

जहां दोनों मीडिया की नजरों से बचने की कोशिश कर रहे हैं वहीं अचानक जेनिफर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि उनके और करण के बीच सब कुछ ठीक चल रहा है और शादी टूटने जैसी कोई बात नहीं है।

हाल ही में करण को एक लड़की के साथ भी देखा गया है। वो करण की दोस्त गुल खान हैं जिन्हें मीडिया द्वारा उनकी प्रेमिका होने का दावा किया जा रहा है। फिलहाल इस बात में कितना दम है ये तो वक्त ही बताएगा। लेकिन हमारा यही कहना है कि अगर करण और जेनिफर के बीच कोई बात बिगड़ रही है तो वो जल्द से जल्द सुलझ जाए और दोनों सुखी जीवन बिता सकें।

पढ़ेंः अमिताभ बच्चन ने लता मंगेश्कर को रुलाया! पढ़ेंः अब भी टॉप पर है 'दीया और बाती हम'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.