Move to Jagran APP

नए सीरियल 'दिल के देखो' में ऐसे कपल बने हैं अमित टंडन और प्रीति कौर

कमल चोपड़ा एक ठेठ पंजाबी लड़का है और उसे अपने बचपन के प्यार की तलाश है, जिसने उसके गाल पर ‘किस‘ किया था।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Fri, 07 Oct 2016 04:53 PM (IST)Updated: Fri, 07 Oct 2016 05:16 PM (IST)
नए सीरियल 'दिल के देखो' में ऐसे कपल बने हैं अमित टंडन और प्रीति कौर

नई दिल्ली (जेएनएन)। कहा जाता है कि विपरीत चीजें आकर्षित करती हैं और सब टीवी की नई पेशकश में दर्शकों को एक ऐसी ही कहानी देखने को मिलेगी। यह कमल चोपड़ा (अमित टंडन) और सिमरन शास्त्री (प्रीत कौर) की एक अनूठी प्रेम कहानी है। ये दोनों एक दूसरे से बिल्कुल अलग हैं। कमल चोपड़ा एक ठेठ पंजाबी लड़का है। वह चोपड़ा परिवार का एक एलिजिबल बैचलर है। उसे अपने बचपन के प्यार की तलाश है, जिसने उसके गाल पर ‘किस‘ किया था।

loksabha election banner

हालांकि, उस समय वो दोनों काफी छोटे थे, लेकिन उसे अब भी वह घटना याद है। पिछले 30 सालों से वो हर लड़की में उस ‘किस‘ का सार तलाशने का प्रयास कर रहा है। कमल का लुक एक ठेठ पंजाबी लड़के का है, फिर भी उसे अपना अपीयरेंस पसंद नहीं है। वह खुद को एक कलाकार मानता है, लेकिन उसने ऐसी कोई भी चीज पेंट नहीं की है, जिसे पेंटिंग कहा जा सके। उसके लिए चीजें उस समय बदलनी शुरू हो जाती हैं, जब उसकी मुलाकात सिमरन शास्त्री से होती है। सिमरन एक ऐसी लड़की है, जिसके साथ हर लड़का डेट करना चाहेगा। वोो अपने पड़ोस में हर लड़के की सपनों की रानी है, लेकिन इसके बावजूद वह सिंगल है और उसे अपने प्रिंस चार्मिंग की तलाश है।

यह भी पढ़ें- संजय दत्त घर पर संभाल रहे बच्चे और पत्नी क्यों जा रहींं लगातार विदेश?

अमित टंडन, जो कि कमल चोपड़ा की भूमिका निभा रहे हैं, ने कहा, ‘कमल का किरदार बेहद सनकी है। वो मजबूत कद-काठी के साथ ठेठ पंजाबी लड़के जैसा नजर आता है, लेकिन उसका व्यवहार पूरी तरह अलग है और मर्दों जैसा नहीं है। उसे अपने बचपन के प्यार सिमरन की तलाश है और जब वो उसे मिलती है, तो सिमरन को लुभाने के लिए हर संभव प्रयास करता है।‘

वहीं सिमरन शास्त्री का किरदार निभा रहीं प्रीत कौर ने कहा, ‘मेरा किरदार एक ऐसी लड़की का है, जो हाॅट है और अपने पड़ोस में हर किसी के दिल की रानी है। अपने प्रिंस चार्मिंग और परफेक्शनिस्ट की तलाश में वो सिंगल ही रह गई है। वो जब पहली बार कमल चोपड़ा से मिलती है, तो लड़ने लगती है। कमल को उससे प्यार हो जाता है और वो उसे तरह-तरह से लुभाने की कोशिश करता है। इन कोशिशों में वो हमेशा खुद को मुश्किल में डाल लेता है, जिससे सिमरन ही उसे बाहर निकालती है। इसलिए कमल के लिए उसका दिल जीतना मुश्किल हो जाता है।‘ तो कमल और सिमरन की ये असाधारण प्रेम कहानी देखें ‘दिल दे के देखो‘ में, जो 18 अक्टूबर से सोमवार से शुक्रवार, रात साढ़े दस बजे सोनी सब पर शुरू हो रहा है।

यह भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा की पहली मराठी फिल्म 'वेंटिलेटर' का टीजर रिलीज, देखें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.