Move to Jagran APP

रणबीर कपूर के साथ नजर आई इस 'मिस्ट्री गर्ल' का खुला राज

जैसा कि आप भी देख सकते हैं इस तस्वीर में रणबीर कपूर खुशी-खुशी इस मिस्ट्री गर्ल को पकड़े और पोज देते नजर आ रहे हैं। ऐसे में कट्रीना कैफ से कथित ताैर पर अलग हो चुके रणबीर को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म होना लाजिमी था।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Tue, 22 Mar 2016 12:11 PM (IST)Updated: Tue, 22 Mar 2016 06:29 PM (IST)
रणबीर कपूर के साथ नजर आई इस 'मिस्ट्री गर्ल' का खुला राज

नई दिल्ली। हाल ही में रणबीर कपूर की एक मिस्ट्री गर्ल के साथ यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। जैसा कि आप भी देख सकते हैं इस तस्वीर में रणबीर खुशी-खुशी इस मिस्ट्री गर्ल को पकड़े और पोज देते नजर आ रहे हैं। ऐसे में कट्रीना कैफ से कथित ताैर पर अलग हो चुके रणबीर को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म होना लाजिमी था।

loksabha election banner

जब रेखा को फ्लाइंग किस करती कैमरे में कैद हुईं जया, अमिताभ भी थे मौजूद

सभी की जुबां पर यही सवाल था कि आखिर ये मिस्ट्री गर्ल है कौन। खैर, अब इस सवाल का जवाब मिल चुका है। अब रणबीर कपूर तो सोशल मीडिया पर नहीं हैं। ऐसे में जाहिर सी बात है कि इस मिस्ट्री गर्ल ने ही यह तस्वीर पोस्ट की थी, जो वायरल हो गई। खैर, अब इस मिस्ट्री गर्ल का पता चल चुका है और यह कौन है जानकर आपको भी हैरानी होगी।

आलिया-कट्रीना एक दूसरे के गले क्या मिलीं, दोस्ती की होने लगी खूब चर्चा

दरअसल, यह रणबीर कपूर की लाइफ में एंट्री में मारने वाली कोई नई गर्ल नहीं, बल्कि यह फिल्मफेयर से एक रिपेार्टर है, जिसने उनके साथ यह तस्वीर खिंचवाई। वो रणबीर की फैन है और रणबीर ने भी उसे निराश नहीं किया। यह करण जौहर के घर पर क्लिक की गई तस्वीर है। फिल्मफेयर एडिटर जितेश पिल्लई ने भी इस बारे में ट्वीट कर जानकारी दी। ये रहा उनका ट्वीट।

आपको बता दें कि रणबीर कपूर इन दिनों कट्रीना कैफ के साथ फिल्म 'जग्गा जासूस' की शूटिंग पूरी करने में जुटे हैं। इन दोनों के ब्रेकअप की वजह से यह फिल्म काफी समय से लटकी हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.