PreviousNext

12 साल पहले ऐसे दिखते थे शाहरुख, प्रियंका और रानी मुखर्जी जैसे ये सितारे

Publish Date:Tue, 13 Dec 2016 03:42 PM (IST) | Updated Date:Tue, 13 Dec 2016 07:32 PM (IST)
12 साल पहले ऐसे दिखते थे शाहरुख, प्रियंका और रानी मुखर्जी जैसे ये सितारे
तस्‍वीरें 12 साल पहले की हैं और ज्‍यादातर सितारे काफी यंग लग रहे हैं। फैंस के लिए इन तस्‍वीरों को देखना काफी दिलचस्‍प होगा।

नई दिल्ली (जेएनएन)। मशहूर कोरियोग्राफर-डायरेक्टर फराह खान की हाल ही में शादी की सालगिरह थी और इस मौके पर उन्होंने अपनी संगीत सेरेमनी की कई यादगार तस्वीरें शेयर की। इनमें आप शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा, रानी मुखर्जी से लेकर रितिक रोशन, सुजैन खान व अभिषेक बच्चन जैसे सितारों को पार्टी एंज्वॉय करते देख सकते हैं। तस्वीरें 12 साल पहले की हैं और ज्यादातर सितारे काफी यंग लग रहे हैं। फैंस के लिए इन तस्वीरों को देखना काफी दिलचस्प होगा।

इस तस्वीर में शाहरुख खान और उनकी वाइफ गौरी खान भी हैं। शाहरुख और फराह के बीच काफी अच्छे संबंध हैं, हालांकि बीच में उनके पति शिरीष कुंदर को लेकर शाहरुख के साथ संबंध में खटास आने की अटकलें थीं। मगर अब यह बीते वक्त की बातें हो चुकी हैं। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, एक पार्टी में शाहरुख ने फराह के पति को कथित तौर पर थप्पड़ मार दी थी।

फराह के संगीत सेरेमनी की यह तस्वीर सबसे दिलचस्प है, इसमें उनके साथ बॉलीवुड की दो टॉप एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और रानी मुखर्जी डांस करती नजर आ रही हैं।

इस तस्वीर में फराह और उनके पति के साथ भाई साजिद खान, करण जौहर व रितिक रोशन नजर आ रहे हैं। साथ में सुजैन खान भी हैं। हालांकि अब ये दोनों पति-पत्नी एक दूसरे से अलग हो चुके हैं।

...नहीं तो इस फिल्म में होते विद्या बालन और जॉन अब्राहम

फराह की संगीत सेरेमनी में अभिषेक बच्चन भी शामिल हुए थे। ये रेयर तस्वीरों में शुमार है।

कृति सेनन ने इस हीरो की वजह से छोड़ दी ''लखनऊ सेंट्रल'!

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Remember how Shah Rukh Priyanka Chopra and Rani Mukerji looked 12 years ago(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

रितिक रोशन की फिल्‍म से उर्वशी रौतेला का ये हॉट अवतार आया सामनेये रही युवराज सिंह और हेजल कीच के हनीमून की पहली तस्‍वीर!
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »