PreviousNext

शादी के बाद नहीं बदली लीजा हेडन की जिंदगी, लेकिन...

Publish Date:Mon, 12 Dec 2016 01:13 PM (IST) | Updated Date:Mon, 12 Dec 2016 02:55 PM (IST)
शादी के बाद नहीं बदली लीजा हेडन की जिंदगी, लेकिन...
लीजा हेडन ने सोनम कपूर की फिल्‍म 'आयशा' से बॉलीवुड में एंट्री मारी थी। हालांकि मजबूत पहचान 2014 में आई कंगना रनोट की फिल्‍म 'क्‍वीन' से मिली।

नई दिल्ली। कहते हैं शादी के बाद जिंदगी काफी बदल जाती है, मगर फिल्म 'क्वीन' में कंगना रनोट की दोस्त बनीं लीजा हेडन के साथ ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है। हाल ही में उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड डिनो लालवानी से शादी की है और उनका कहना है कि शादी के बाद भी उनकी जिंदगी लगभग वैसी ही है, जैसे पहले थी।

'आइएएनएस' से बातचीत में लीजा ने कहा, ' शादी के बाद जिंदगी बहुत ज्सादा नहीं बदली है। मैं सीधे अपने काम पर लौट आई। मगर मेरे ख्याल से बच्चे होने के बाद बदलाव आ जाता है, शादी के बाद नहीं खास तौर से तब जब आपने सही इंसान से शादी की हो जो आपकी लाइफ स्टाइल व प्रोफेशन को अच्छे से समझता हो।'

लीजा ने यह भी कहा, 'मेरे ख्याल से मैंने आधिकारिक रूप से होने से पहले ही मैंने अपने दिमाग में अपनेे पति से शादी कर ली थी। जब आप किसी के प्यार में पड़ते हो, आप एक दूसरे से कमिटमेंट करते हो। यही होता है सब कुछ।'

जानिए क्यों शाहरुख की बीवी की ऋषि कपूर कर रहे इतनी तारीफ...

आपको बता दें कि लीजा ने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी और कई पॉपुलर लाइफ स्टाइल मैगजीन के कवर पेज पर छाई रहीं। इसके बाद 2010 में सोनम कपूर की फिल्म 'आयशा' से बॉलीवुड में एंट्री मारी। हालांकि मजबूत पहचान 2014 में आई कंगना रनोट की फिल्म 'क्वीन' से मिली। लीजा का मानना है कि प्यार के बिना जिंदगी कुछ भी नहीं है और उनके लिए परिवार सबसे अहम है। अब वो 'द ट्रिप' नामक एक वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं, इसका प्रीमियर 15 दिसंबर को है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Lisa Haydon says Life has not changed much after marriage(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

जानिए क्‍यों शाहरुख की बीवी की ऋषि कपूर कर रहे इतनी तारीफ...वरुण धवन और करिश्‍मा कपूर की यह तस्‍वीर हुई वायरल
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »