Move to Jagran APP

रणबीर की फैमिली और कट्रीना को लेकर चौंकाने वाली खबर आई सामने!

अब भले ही रण्‍बीर कपूर और कट्रीना कैफ ने अपने ब्रेकअप पर चुप्पी साध रखी हो, मगर उनका रिलेशनशिप किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाता है। अब यह चौंकाने वाली खबर सामने आई है।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Tue, 12 Apr 2016 01:51 PM (IST)Updated: Tue, 12 Apr 2016 07:01 PM (IST)
रणबीर की फैमिली और कट्रीना को लेकर चौंकाने वाली खबर आई सामने!

नई दिल्ली। इस साल की शुरुआत में ही रणबीर कपूर और कट्रीना कैफ के ब्रेकअप की चौंकाने वाली खबर सामने आई थी। अब भले ही दोनों ने इस पर चुप्पी साध रखी हो, मगर उनका रिलेशनशिप किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाता है। अब ताजा खबर यह सामने आ रही है कि कट्रीना को कपूर फैमिली के व्हाट्सएप ग्रुप से भी रिमूव कर दिया गया है।

loksabha election banner

अक्षय कुमार को क्यों हो रहा 19 साल की इस लड़की पर गर्व?

जी हां, spotboye.com की रिपोर्ट मुताबिक, ग्रुप की एडमिन रणबीर की आंटी रितु नंदा ने कट्रीना को रिमूव किया है। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि ऋषि कपूर जो पहले कभी इस ग्रुप का हिस्सा नहीं थे, अब वो कट्रीना को निकाले जाने के बाद इसमें शामिल हो गए हैं।

रणबीर और कट्रीना एक समय बॉलीवुड के 'लव बर्ड्स कहे जाते थे। दोनों एक साथ लिव इन में रहना भी शुरू कर दिया था। ऐसे में इस साल उनके शादी करने की भी जोर-शोर से चर्चाएं होने लगी थीं। सब कुछ ठीक चल रहा था कि अचानक जनवरी में दोनों के ब्रेकअप की खबरें तब सामने आने लगीं, जब रणबीर, कट्रीना का साथ छोड़कर अपने पैरेंट्स के घर के नजदीक किसी फ्लैट पर शिफ्ट हो गए।

'उड़ता पंजाब' से शाहिद कपूर ने दिखाया अपना 'रॉकस्टार' लुक

हालांकि इन दिनों रणबीर-कट्रीना अपनी फिल्म 'जग्गा जासूस' में व्यस्त हैं, जो कथित तौर पर उनके ब्रेकअप की वजह से ही काफी समय से लटकी हुई थी। अब दोनों पर्सनल लाइफ को एक साइड कर प्रोफेशनल लाइफ में साथ आए हैं और ऐसे में इस फिल्म के जल्द रिलीज होने के आसार बढ़ गए हैं। वैसे कपूर फैमिली के व्हाट्सएप ग्रुप से कट्रीना को रिमूव करने की खबर चौंकाने वाली है, क्योंकि एक समय में उनके रणबीर की फैमिली से काफी करीबी संबंध थे और कई मौकों पर एक साथ नजर आ चुकी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.