Move to Jagran APP

कट्रीना कैफ के बाल कलर करवाने का खर्च जान रह जाएंगे दंग

कट्रीना कैफ ने पिछले साल जब से कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर पहली बार कदम रखा है, तब से उनका लाल बालों वाला लुक चर्चा का विषय बना हुआ है।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Thu, 28 Jan 2016 02:43 PM (IST)Updated: Thu, 28 Jan 2016 03:37 PM (IST)

नई दिल्ली। कट्रीना कैफ ने पिछले साल जब से कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर पहली बार कदम रखा है, तब से उनका लाल बालों वाला लुक चर्चा का विषय बना हुआ है। उन्होंने ये लुक अपनी नई फिल्म 'फितूर' के लिए अपनाया है और खबर के मुताबिक, इसके लिए मेकर्स ने 55 लाख रुपये का भारी खर्च उठाया है।

loksabha election banner

कट्रीना से ब्रेकअप की रणबीर को चुकानी पड़ी इतनी बड़ी कीमत!

जी हां, वैसे तो सिर्फ बाल कलर करवाने के लिए इतनी बड़ी रकम खर्च पर आपको भी हैरानी हो रही होगी, मगर पूरी बात ये है कि कट्रीना को लंदन में अपने बाल कलर करवाने पड़े और इस चक्कर में मेकर्स को 55 लाख रुपये का खर्च वहन करना पड़ा। दरअसल, कट्रीना को भारत में कोई हेयर कलर एक्सपर्ट नहीं मिला। इसलिए उन्होंने लंदन के एक फेमस हेयर कलर एक्सपर्ट से बाल कलर करवाने का फैसला किया। ऐसे में जब तक 'फितूर' की शूटिंग चली, कलर कोट कराने के लिए कट्रीना को बार-बार लंदन के चक्कर लगाने पड़े और इसका पूरा खर्चा मेकर्स ने उठाया।

अर्जुन कपूर ने 'हाफ गर्लफ्रेंड' के लिए तैयारियां की शुरू

कट्रीना हमेशा फर्स्ट क्लास में ही सफर करती हैं और उन्हें रहने के लिए फाइव स्टार होटल ही चाहिए, ऐसे में खर्च और भी बढ़ गया। आपको बता दें कि अभिषेक कपूर निर्देशित फिल्म ‘फितूर’ 12 फरवरी को रिलीज हो रही है, जिसमें कट्रीना के अपोजिट पहली बार आदित्य रॉय कपूर रोमांस करते नजर आएंगे। एक्ट्रेस तब्बू भी कट्रीना की मां के अहम किरदार में दिखेंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.