Move to Jagran APP

Box Office: टाइगर...से हो गई ‘कागज़ी नाराज़गी’, 300 करोड़ अब इतनी दूर

टाइगर...ने एक बात तो साबित कर दी है कि दर्शक सिर्फ़ उनके एक्शन के कायल हैं और इसी कारण अब सलमान की आने वाली फिल्म रेस 3 में भी उन्हें ऐसा ही कुछ भरपूर देखने मिलेगा।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 05 Jan 2018 03:27 PM (IST)Updated: Sun, 07 Jan 2018 09:28 AM (IST)
Box Office: टाइगर...से हो गई ‘कागज़ी नाराज़गी’, 300 करोड़ अब इतनी दूर

मुंबई। कागज़ के नोटों में अब तक ख़ूब खेल रहे सलमान खान को उनकी फिल्म टाइगर ज़िंदा है के ज़रिये घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर जो अपार सफलता मिली थी, दूसरे हफ़्ते में लगता है वो ‘कागज़ी नाराज़गी’ में बदल गई और इस कारण ये फिल्म 14 दिनों में 300 करोड़ रूपये का कलेक्शन हासिल करने से चूक गई है।

loksabha election banner

अली अब्बास ज़फर निर्देशित टाइगर ज़िंदा है ने बॉक्स ऑफ़िस पर दो हफ़्ते पूरे कर लिए हैं। फिल्म को दूसरे हफ़्ते के आख़िरी दिन यानि गुरूवार को महज़ पांच करोड़ नौ लाख रूपये का कलेक्शन हासिल हुआ है। फिल्म का नेट इंडिया कलेक्शन अब 291 करोड़ 55 लाख रूपये हो गया है यानि सलमान खान 14 दिन में 300 करोड़ से चूक गए जो इस वीकेंड में पूरा हो जाएगा। ट्रेड पंडितों की माने तो टाइगर ज़िंदा है का दूसरा हफ़्ता भी जबरदस्त रहा है। फिल्म ने पहले हफ़्ते में 206 करोड़ चार लाख रूपये और दूसरे हफ़्ते में 85 करोड़ 51 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। ये करीब साढ़े 58 प्रतिशत की गिरावट, दूसरे हफ़्ते में भी कारोबार के हिसाब से बेहतरीन मानी जा सकती है। सलमान खान ने अब तक टाइगर ज़िंदा है के जरिये कई सारे रिकार्ड बना लिए हैं, जिसमें फिजी में सबसे अधिक कलेक्शन और पिछले साल बाहुबली को छोड़ कर सबसे अधिक कमाई करने का रिकार्ड भी शामिल है। सलमान खान की टाइगर ज़िंदा है बॉलीवुड के बॉक्स ऑफ़िस पर पांचवी हाईएस्ट ग्रॉसर(बाहुबली2 को छोड़कर) फिल्म भी हो गई है।

यह भी पढ़ें:Box Office:टाइगर... का नया कीर्तिमान, दुनिया के इस कोने में भी सलमान बने सुल्तान

 

सलमान के एक्शन के इस दांव ने एक बात तो साबित कर दी है कि दर्शक सिर्फ़ उनके एक्शन के कायल हैं और इसी कारण अब सलमान की आने वाली फिल्म रेस 3 में भी उन्हें ऐसा ही कुछ भरपूर देखने मिलेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.