Move to Jagran APP

...और न्यूटन ने कर ली Box Office से जबरदस्त हफ़्ता वसूली

सिर्फ 96 लाख रूपये से ओपनिंग लेने वाली न्यूटन का वीकेंड बहुत ही अच्छा था और कमाई छह करोड़ 90 लाख रूपये रही।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 29 Sep 2017 01:40 PM (IST)Updated: Sun, 01 Oct 2017 04:42 PM (IST)
...और न्यूटन ने कर ली Box Office से जबरदस्त हफ़्ता वसूली

मुंबई। राजकुमार राव की न्यूटन ने तगड़ी माउथ पब्लिसिटी के चलते एक हफ़्ते में घरेलू बॉक्स ऑफ़िस से तगड़ी कमाई कर ली है।

loksabha election banner

अमित मसुरकर डायरेक्टेड फिल्म न्यूटन ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर एक हफ़्ता पूरा हो जाने के बाद 11 करोड़ 83 लाख रूपये की कमाई कर ली है। फिल्म को हफ़्ते के आख़िरी दिन यानि गुरुवार को एक करोड़ 10 लाख रूपये का कलेक्शन मिला है। पहले वीकेंड के पूरे हफ़्ते में फिल्म ने लगातार एक करोड़ से ज़्यादा का कलेक्शन हासिल किया जो फिल्म की बड़ी ग्रोथ का संकेत देता है । सिर्फ 96 लाख रूपये से ओपनिंग लेने वाली न्यूटन का वीकेंड बहुत ही अच्छा था और कमाई छह करोड़ 90 लाख रूपये रही। राजकुमार राव की न्यूटन ने प्रकाश झा प्रोडक्शंस की 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' की लाइंस पर ही कमाई की है और देखना है कि क्या ये फिल्म 20 करोड़ के लाइफ़ टाइम कलेक्शन तक पहुंच पाती है या नहीं।

यह भी पढ़ें:Box Office: न्यूटन का कमाल जारी, कमाई 10 करोड़ पार

नूतन से न्यूटन बने राजकुमार राव की इस फिल्म की कहानी एक ऐसे आदर्शवादी लड़के की है जिसकी ड्यूटी चुनाव के दौरान नक्सल प्रभावित छत्तीसगढ़ में लग जाती है और उसे निष्पक्ष और शांतिपूर्ण मतदान करवाना है। फिल्म में सरकारी तंत्र और चुनाव कार्यप्रणाली पर भी व्यंग किया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.