PreviousNext

Box Office: मॉम की कमाई की रफ़्तार जस की तस, गेस्ट को 10 करोड़

Publish Date:Thu, 13 Jul 2017 06:46 PM (IST) | Updated Date:Fri, 14 Jul 2017 12:36 PM (IST)
Box Office: मॉम की कमाई की रफ़्तार जस की तस, गेस्ट को 10 करोड़Box Office: मॉम की कमाई की रफ़्तार जस की तस, गेस्ट को 10 करोड़
हालांकि श्रीदेवी ने मॉम के जरिये अपनी पिछली फिल्म इंग्लिश विंगलिश ने के एक हफ्ते के 21 करोड़ 75 लाख के कलेक्शन को छठे दिन ही पीछे छोड़ दिया है।

मुंबई। श्रीदेवी की फिल्म मॉम को रिलीज़ हुए एक हफ्ते होने में अब एक दिन का कलेक्शन आना बाकी है और फिल्म ने दो करोड़ की कमाई की परम्परा को कायम रखते हुए छह दिन में 20 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

श्रीदेवी की इस 300वीं फिल्म ने बुधवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर दो करोड़ 15 लाख रूपये की कमाई की। फिल्म का कुल नेट इंडिया कलेक्शन अब 21 करोड़ 81 लाख रूपये हो गया है। फिल्म ने अपने पहले वीकेंड पर सिर्फ 14 करोड़ 40 लाख रूपये का बिजनेस किया था। मॉम ने दो करोड़ प्लस के कलेक्शन की अपनी रफ़्तार तो कायम रखी है लेकिन वह अब भी वुमेन सेंट्रिक एक्शन फिल्मों के मामले में नाम शबाना जैसी फिल्म का मुकाबला नहीं कर पाई है। हालांकि श्रीदेवी ने मॉम के जरिये अपनी पिछली फिल्म इंग्लिश विंगलिश ने के एक हफ्ते के 21 करोड़ 75 लाख के कलेक्शन को छठे दिन ही पीछे छोड़ दिया है।

यह भी पढ़ें:Box Office:आधे साल में 107 फिल्मों में डूबो दी बॉलीवुड की नैया, कौन बनेगा बाहुबली

 

उधर परेश रावल, कार्तिक आर्यन और कृति खरबंदा स्टारर फिल्म गेस्ट इन लंदन का कलेक्शन पांचवे दिन के 9 करोड़ 45 लाख रूपये से थोड़ा आगे बढ़ कर 10 करोड़ को पार कर गया है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:mom take 2 more cr from sixth day of its release(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

Box Office:आधे साल में 107 फिल्मों में डूबो दी बॉलीवुड की नैया, कौन बनेगा बाहुबलीBox office ने दिया कटरीना को जन्मदिन का तोहफ़ा, दूसरे दिन 'जग्गा जासूस' ने कमाये इतने करोड़ रुपये
यह भी देखें