Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'हेट स्‍टोरी 3' के पहले सॉन्‍ग में शरमन और जरीन के बीच दिखी इंटीमेसी

इरॉटिक-थ्रिलर फिल्‍म 'हेट स्‍टोरी 3' का ट्रेलर रिलीज होते ही हिट हो गया है। अब तक इसे एक करोड़ से ज्‍यादा लोग देख चुके हैं। इस फिल्‍म की वजह से इन दिनों शरमन जोशी और जरीन खान भी खूब सुर्खियों में हैं। इसमें दोनों ने कई हॉट और बोल्‍ड सीन

By Pratibha Kumari Edited By: Updated: Wed, 21 Oct 2015 05:43 PM (IST)
Hero Image

नई दिल्ली। इरॉटिक-थ्रिलर फिल्म 'हेट स्टोरी 3' का ट्रेलर रिलीज होते ही हिट हो गया है। अब तक इसे एक करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस फिल्म की वजह से इन दिनों शरमन जोशी और जरीन खान भी खूब सुर्खियों में हैं। इसमें दोनों ने कई हॉट और बोल्ड सीन दिए हैं। अब तो इस फिल्म का पहला गाना 'तुम्हें अपना बनाने का' भी रिलीज कर दिया गया है, जिसमें इन दोनों स्टार्स के बीच बिल्कुल साफ इंटीमेसी देखी जा सकती है।

बॉयफ्रेंड के लिए मांगी गई बिपाशा की यह विश क्या होगी पूरी?

आपको बता दें कि यह गाना फिल्म 'सड़क' का है, जिसे नए अंदाज में पेश किया गया है। इसे अमाल मलिक ने कंपोज किया है। वहीं अरमान मलिक और नीति मोहन ने आवाज दी है। फिल्म 'हेट स्टोरी 3' में करण सिंह ग्रोवर और डेजी शाह भी नजर आएंगे। इस सीरीज को पहली दो फिल्मों से भी ज्यादा बोल्ड बताया जा रहा है। इसका ट्रेलर 16 अक्टूबर को रिलीज किया गया था, जिसमें हॉट और बोल्ड सीन की भरमार है।

इस उम्र में भी शमिता शेट्टी को सुपर हॉट लगते हैं सलमान

इसे भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है। निर्देशन की जिम्मेदारी विशाल पंड्या ने निभाई है। इन्होंने ही फिल्म के दूसरे सीक्वल का भी निर्देशन किया था। 'हेट स्टोरी' 2012 में रिलीज हुई थी, जिसमें गुलशन देवैया, निखिल द्विवेदी और पाओली दाम नजर आए थे। जबकि पिछले साल रिलीज हुए दूसरे सीक्वल में सुशांत सिंह, सुरवीन चावला और जय भानुशाली अहम भूमिकाओं में थे।

शाहरुख की 50 मिनट की 'दिलवाले' देख हर ओर से आवाजें आईं 'सुपरहिट'