Move to Jagran APP

अब बॉलीवुड की इस हीरोइन से इश्‍क लड़ा रहे हैं युवराज सिंह!

बॉलीवुड और क्रिकेट स्टार्स का रिश्ता बहुत पुराना रहा है और बॉलीवुड स्टार्स के क्रिकेट स्टार्स के साथ अफेयर्स की खबरें भी आये दिन आती रहती हैं। बॉलीवुड और क्रिकेट की सबसे हॉट जोड़ी अनुष्‍का शर्मा और विराट कोहली के बाद अब टीम इंडिया के ऑलराउंडर युवराज सिंह और बॉलीवुड

By Sumit KumarEdited By: Published: Sun, 22 Mar 2015 08:45 AM (IST)Updated: Sun, 22 Mar 2015 03:07 PM (IST)
अब बॉलीवुड की इस हीरोइन से इश्‍क लड़ा रहे हैं युवराज सिंह!

मुंबई। बॉलीवुड व क्रिकेट स्टार्स का रिश्ता बहुत पुराना रहा है और बॉलीवुड स्टार्स के क्रिकेट खिलाडि़यों के साथ अफेयर्स की खबरें भी आये दिन आती रहती हैं। बॉलीवुड और क्रिकेट की सबसे हॉट जोड़ी अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के बाद अब टीम इंडिया के ऑलराउंडर युवराज सिंह और बॉलीवुड एक्ट्रेस असिन सुर्खियों में हैं।

loksabha election banner

खबर है कि इन दिनों दोनों एक दूसरे के बेहद करीब हैं और दोनों कई अवसर पर साथ देखे जा चुके हैं। सूत्रों की मानें तो दोनों आजकल खूब चैटिंग भी कर रहे हैं। यहीं नहीं इंस्ट्राग्राम पर दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिग देखने को मिल रही है।

पढ़ें - इस साल अंत तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे कोहली-अनुष्का!

सूत्रों ने बताया कि युवराज सिंह ने असिन को एक नया नाम दिया है और वो उनको 'Assassin' कहकर पुकारते हैं। हालांकि असिन ने इस बारे में कोई टिप्पणी नहीं की है जबकि उनके प्रवक्ता ने दोनों के बीच महज दोस्ती का रिश्ता बताया है।

असिन आखिरी बार अक्षय कुमार के साथ खिलाड़ी 786 और अभिषेक बच्चन के साथ बोल बच्चन में नजर आईं थी, उसके बाद से ही वो फिल्मों से गायब हैं। असिन फिलहाल डायरेक्टर उमेश शुक्ला की आगामी फिल्म की शूटिंग में बिजी है। फिल्म में असिन के अपॉजिट अभिषेक बच्चन है।

पढ़ें - ...तो विराट ने कर ही दिया अनुष्का से अपने प्यार का इजहार

इससे पहले भी युवराज सिंह का बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ कनेक्शन रहा है। युवराज का नाम नेहा धूपिया, किम शर्मा, दीपिका पादुकोण और प्रिटी जिंटा के साथ भी जोड़ा जा चुका है। हाल ही में प्रिटी जिंटा ने सफाई देते हुए कहा था कि उन्होंने कभी भी युवराज को डेट नहीं किया।

पढ़ें - प्रीति जिंटा ने युवराज सिंह के साथ डेटिंग पर दी सफाई!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.