Move to Jagran APP

सल्लू मियां ने राम चरण को बुलाया घर और कहा..

राम चरण तेजा की पहली हिंदी फिल्म जंजीर अभी पर्दे पर भी नहीं आई है और उन्हें बॉलीवुड से दूसरे ऑफर मिलने भी शुरू हो गए हैं। जंजीर के इस हीरो को सलमान खान के होम प्रोडक्शन में काम करने के लिए ऑफर आया है। सूत्रों के मुताबिक, सलमान खान ने राम चरण को घर पर आमंत्रित किया और अपने प्रोडक्शन में काम

By Edited By: Published: Thu, 05 Sep 2013 11:47 AM (IST)Updated: Fri, 06 Sep 2013 01:57 PM (IST)
सल्लू मियां ने राम चरण को बुलाया घर और कहा..

मुंबई। राम चरण तेजा की पहली हिंदी फिल्म जंजीर अभी पर्दे पर भी नहीं आई है और उन्हें बॉलीवुड से दूसरे ऑफर मिलने भी शुरू हो गए हैं। जंजीर के इस हीरो को सलमान खान के होम प्रोडक्शन में काम करने के लिए ऑफर आया है। सूत्रों के मुताबिक, सलमान खान ने राम चरण को घर पर आमंत्रित किया और अपने प्रोडक्शन में काम करने का ऑफर दिया। इसकी शूटिंग अगले साल से शुरू होगी।

loksabha election banner

पढ़ें : तो क्या अब सलमान करेंगे फिल्मों का प्रोडक्शन!

सूत्रों ने यह भी बताया कि सलमान को सोहेल खान की फिल्म मेंटल की शूटिंग से थोड़ा आराम मिला और उन्होंने अपने कुछ दोस्तों को घर पर पार्टी करने के लिए बुलाया। दोस्तों के साथ बातचीत के दौरान ही उन्होंने अचानक राम चरण को फोन किया और पूछा कि क्या वो थोड़ी देर के लिए आ सकते हैं। एक घंट के भीतर राम चरण वहां कुछ घबराये हुए से पहुंचे।

पढ़ें : सलमान के साथ रोमांस नहीं करेंगी कट्रीना

मजे की बात यह है कि सलमान के पिता सलीम खान ने 1973 में जावेद अख्तर के साथ मिलकर जंजीर लिखी थी। वह जंजीर के रीमेक बनाने वाले निर्देशक के साथ कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं। गौरतलब है कि बॉम्बे हाई कोर्ट ने फिल्म को रिलीज पर रोक लगाने से मना कर दिया है।

पढ़ें : तेलुगू से निकल हिंदी की जंजीर में आए राम चरण

सूत्रों ने कहा कि हालांकि, सलमान और राम के बीच कोई गरमा गर्मी नहीं हुई। सलमान ने राम से उनके भविष्य की योजनाओं पर बातचीत की। इतना ही नहीं, जब सलमान ने उन्हें अपने होम प्रोडक्शन में काम करने का ऑफर दिया तो राम सलमान की बात सुनकर चौक ही गए।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.