Move to Jagran APP

Exclusive: करवा चौथ पर किसके नाम की मेहंदी लगाती हैं एकता कपूर?

यह जानकारी किसी को नहीं है कि वो उस दिन फास्ट करती हैं या नहीं? वैसे भी एकता अपनी डाइट को लेकर कांशस रहती हैं और वो फ्रूट्स ही अधिक खाती हैं।

By Manoj KumarEdited By: Published: Thu, 27 Oct 2016 11:40 AM (IST)Updated: Fri, 28 Oct 2016 08:01 AM (IST)

मुंबई। एंटरटेनमेंट की दुनिया की क्वीन एकता कपूर के सीरियल्स में भले ही सास-बहू को ड्रामा दिखाया जाता हो, लेकिन रियल लाइफ़ में वो ख़ुद इस ड्रामे से कोसों दूर हैं, पर अब उनके बारे में ऐसी ख़बर आई है, जिससे एकता की पर्सनल लाइफ़ को लेकर सस्पेंस गहरा गया है।

loksabha election banner

हाल ही में एकता कपूर ने अपने प्रोडक्शन हाउस के साथ एक नयी शुरुआत की है। ख़बर है कि एकता अब अपने प्रोडक्शन के बैनर तले वेब सीरीज़ का भी निर्माण करेंगी और वो इसके लिए अच्छे और यूनिक कंटेंट लाने की पूरी तैयारियों में जुट गयी हैं। हाल ही में उन्होंने घोषणा भी की और इसी दौरान उन्होंने ख़ास फोटोशूट करवाया। इस फोटोशूट में उनके हाथों में लगी मेहंदी ने सभी को चौंका दिया। सूत्रों से हमने इस मेहंदी का राज़ जानने की कोशिश की, तो चौंकाने वाली सच्चाई सामने आई।

गौरी ख़ान से जुड़ा है करण जौहर के बेडरूम का ये राज़, जानकर चौंक जाएंगे

सूत्रों के मुताबिक़ एकता हाल ही में शादी जैसे किसी फंक्शन में शामिल नहीं हुई हैं और ये मेहंदी उन्होंने करवा चौथ पर लगाई है। इस सूत्र के मुताबिक पिछले चार सालों से एकता करवा चौथ पर अपनी हथेलियों को मेहंदी से सजा रही हैं। हालांकि यह जानकारी किसी को नहीं है कि वो उस दिन फास्ट करती हैं या नहीं? वैसे भी एकता अपनी डाइट को लेकर कांशस रहती हैं और वो फ्रूट्स ही अधिक खाती हैं। ऐसे में एकता के फास्ट का अंदाज़ा लगाना आसान नहीं है।

रितिक रोशन की फ़िल्म काबिल पर मंडरा रहा है ये बड़ा ख़तरा

अब सवाल ये है कि ऑफ़िशियली सिंगल एकता कपूर करवा चौथ पर हर साल किसके नाम की मेहंदी लगाती हैं। इस सवाल का जवाब तो एकता ही दे सकती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.