Move to Jagran APP

क्‍या विराट कोहली की तरह दिखने लगे हैं ये अभिनेता, देखें तस्‍वीर

हमारी तरह आप भी जरूर यह जानना चाहेंगे कि इस बारे में विराट कोहली की कथित गर्लफ्रेंड अनुष्‍का शर्मा के क्‍या ख्‍याल हैं। पर पहले आप यह तस्‍वीर देख लीजिए।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Wed, 27 Jul 2016 12:57 PM (IST)Updated: Wed, 27 Jul 2016 01:52 PM (IST)
क्‍या विराट कोहली की तरह दिखने लगे हैं ये अभिनेता, देखें तस्‍वीर

मुंबई (जेएनएन)। फिल्मों के लिए कलाकार अपने लुक के साथ प्रयोग करते रहते हैं। अब राजकुमार राव को ही ले लीजिए, जो क्रिकेटर विराट कोहली की तरह दिखने लगे हैं। कम से कम उनके चाहने वालों को ऐसा लग सकता है। राजकुमार राव ने अपनी अगली फिल्म के लिए यह लुक अपनाया है। उनकी दाढ़ी तो बिल्कुल विराट की तरह दिख रही है। हेयरस्टाइल भी लगभग एक जैसी है। आप यह तस्वीर देख लीजिए और खुद फैसला कर लीजिए।

loksabha election banner

रितिक रोशन और सोनम कपूर की जोड़ी फिर आने वाली है नजर

हालांकि हमारी तरह आप भी जरूर यह जानना चाहेंगे कि इस बारे में विराट की कथित गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा के क्या ख्याल हैं। आपको बता दें कि राजकुमार राव ने 2010 में एकता कपूर की 'लव सेक्स और धोखा' जैसी बोल्ड फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था और कम समय में ही अपने दमदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया। कुछ कलाकारों की खासियत होती है कि किरदार चाहे जो भी, वो उसमें बिल्कुल फिट बैठ जाते हैं। राजकुमार राव भी ऐसे कलाकारों में शामिल हैं। अब इस लुक को देखते हुए उनकी अगली फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहेगा।

देखिए अक्षय कुमार के बेटे हो गए हैं कितने हैंडसम, मिस्ट्री गर्ल भी है साथ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.