Move to Jagran APP

गर्लफ्रेंड नताशा के साथ कुछ इस अंदाज़ में नज़र आये वरुण धवन, देखें तस्वीरें

वरुण धवन ने अपनी शादी के बारे में नेहा धूपिया के शो पर यह भी कहा था कि अभी वो इस बारे में नहीं सोच रहे हैं।

By Hirendra JEdited By: Published: Mon, 07 Aug 2017 11:17 AM (IST)Updated: Tue, 08 Aug 2017 07:32 AM (IST)
गर्लफ्रेंड नताशा के साथ कुछ इस अंदाज़ में नज़र आये वरुण धवन, देखें तस्वीरें
गर्लफ्रेंड नताशा के साथ कुछ इस अंदाज़ में नज़र आये वरुण धवन, देखें तस्वीरें

मुंबई। अब तो यह जगज़ाहिर है कि वरुण धवन और नताशा दलाल के बीच काफी करीबी रिश्ता है। यह जोड़ी अब अक्सर साथ नज़र आने लगी है। हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो #नोफिल्टरनेहा पर वरुण ने कहा भी था कि उन्होंने अपने और नताशा के रिश्ते को लेकर किसी से कुछ नहीं छुपाया है। बहरहाल, इन दोनों की ताज़ा तस्वीरें मुंबई एयरपोर्ट से आई हैं।

loksabha election banner

बताया जाता है कि नताशा, वरुण के बचपन का प्यार हैं और यह दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ वक़्त गुज़ारते हैं! वरुण धवन के अलावा उनके परिवार के साथ भी नताशा की कई तस्वीरें सोशल मीडिया में पहले भी आ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: जाह्नवी और ख़ुशी कपूर दोनों बेटियों संग अभिनेत्री श्रीदेवी का भी दिखा अलग अंदाज़, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

कहा जाता है कि नताशा जब भी वरुण धवन के साथ होती हैं, मीडिया के साथ किसी भी तरह का इंटरेक्शन करना नहीं चाहतीं। कई फ़िल्मों की स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके के अलावा हाल ही में वेलेंटाइन डे से लेकर होली आदि छुट्टियों में भी नताशा कई बार वरुण के साथ स्पॉट की जा चुकी हैं!

वरुण धवन ने अपनी शादी के बारे में नेहा धूपिया के शो #नोफिल्टरनेहा पर कहा कि अभी वो शादी के बारे में नहीं सोच रहे हैं। हालांकि, उन्होंने यह बात ज़रूर कबूली कि नताशा को लेकर वो थोड़े प्रोटेक्टिव हैं!

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के इन भाई-बहनों के लिए यह राखी है स्पेशल, देखें तस्वीरें

बहरहाल, वरुण धवन इन दिनों 'जुड़वां 2' की शूटिंग पूरी करके इंडिया लौटे हैं। फ़िल्म में उनके साथ जैकलीन फ़र्नांडिस और तापसी पन्नू भी हैं। यह फ़िल्म 29 सितम्बर को रिलीज़ होगी। फ़िल्म को वरुण के डैड डेविड धवन ने ही डायरेक्ट किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.