Move to Jagran APP

सुशांत 'कथित गलफ्रेंड' की फोटो संग सोशल मीडिया पर लौटे

अंकिता से जब सुशांत का ब्रेकअप हुआ, तब कृति सेनन का नाम भी सामने तो आया था, लेकिन कोई पुख्‍ता वजह किसी के पास नहीं थी। लेकिन अब वजह समझ में आ रही है।

By Tilak RajEdited By: Published: Sat, 11 Jun 2016 08:45 AM (IST)Updated: Sat, 11 Jun 2016 03:52 PM (IST)
सुशांत 'कथित गलफ्रेंड' की फोटो संग सोशल मीडिया पर लौटे

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत इस साल तब चर्चा में आए, जब अंकिता लोखंडे से उनके ब्रेकअप की खबरें सामने आईं। किसी को समझ में नहीं आ रहा था कि आखिर क्यों ये सालों पुराना 'पवित्र रिश्ता' टूट रहा है। यह ऐसा ब्रेकअप था, जिसमें किसी तीसरे का नाम सीधे तौर पर सामने ही नहीं आ रहा था। इस बीच सुशांत ने ट्विटर अपने फैन्स को बहुत समझाने की कोशिश की, लेकिन बात नहीं बनी तो उन्होंने सोशल मीडिया से ही दूरी बना ली।

loksabha election banner

सुशांत अब सोशल मीडिया पर लौट आए हैं। सोशल मीडिया पर लौटने के बाद इंस्टाग्राम पर सुशांत ने जो पहली फोटो अपलोड की है, उससे कुछ-कुछ अंदाजा लगाया जा सकता है कि आखिर क्यों अंकिता से दूर हुए सुशांत। सुशांत ने जो फोटो इंस्टग्राम पर पोस्ट की है, उसमें वह कृति सेनन के साथ नजर आ रहे हैं। फोटो देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये कितने करीब हैं। एक-दूसरे के साथ की खुशी इनके चेहरे पर साफ देखी जा सकती है।

#SushantSinghRajput #bollywood #actors #kritisanon #raabta #allthingssushant

A photo posted by Sushant Singh Rajput (@allthingssushant) on

अंकिता से जब सुशांत का ब्रेकअप हुआ, तब कृति सेनन का नाम भी सामने तो आया था, लेकिन कोई पुख्ता वजह किसी के पास नहीं थी। लेकिन अब वजह समझ में आ रही है। शुरुआत में इसलिए भी सुशांत और कृति की नजदीकियों को नजरअंदाज किया जा रहा था, क्योंकि ये दोनों फिल्म 'राबता' में साथ काम कर रहे हैं। लेकिन शूटिंग के दौरान की कई फोटो सामने आईं, जिससे साफ हो गया कि सुशांत और कृति के बीच कौन-सी फिल्म बन रही है।

वैसे जिस फोटो की बात हम कर रहे हैं, वो असल में कृति सेनन अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट की है। इसके बाद सुशांत ने इसे अपनी टाइमलाइन पर शेयर किया है। अब आप ही सोचिए ब्रेकअप के बाद कोई ऐसी लड़की के साथ सोशल मीडिया पर फोटो क्यों शेयर करेगा, जिसके साथ आपका नाम जोड़ा जा रहा हो।

तो क्या सुशांत हम इस फोटो से यह मानें की आपकी जिंदगी में बहार फिर लौट आई है...? और हां आप ट्विटर पर कब लौट रहे हैं?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.