Move to Jagran APP

सनी लियोन को किसने गलत तरीके से छुआ?

एक्‍स पॉर्न स्‍टार सनी लिओन ने रियलिटी शो 'स्प्लिट्सविला 8' के एक प्रतिभागी पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है । सनी लियोन इस शो की होस्‍ट हैं। सनी लिओन ने ये आरोप पारस छाबरा पर लगाया है, जो इस शो के आखिरी सीजन के विजेता और टीवी

By Jagran News NetworkEdited By: Published: Fri, 03 Jul 2015 09:03 AM (IST)Updated: Fri, 03 Jul 2015 06:11 PM (IST)
सनी लियोन को किसने गलत तरीके से छुआ?

मुंबई। एक्स पॉर्न स्टार सनी लिओन ने रियलिटी शो 'स्प्लिट्सविला 8' के एक प्रतिभागी पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है । सनी लियोन इस शो की होस्ट हैं। सनी लिओन ने ये आरोप पारस छाबरा पर लगाया है, जो इस शो के आखिरी सीजन के विजेता और टीवी एक्ट्रेस सारा खान के पूर्व बॉयफ्रेंड रह चुके हैं। सनी लिओन अब इस शो के निर्माताओं पर इस मामले में एक्शन लेने का दबाव बना रही हैं।

loksabha election banner

सड़क हादसे में अभिनेत्री हेमा मालिनी घायल, एक की मौत

सूत्रों के अनुसार सनी लिआेन इस शो की एक होस्ट हैं और उन्हेें शूटिंग के दौरान सभी प्रतिभागियों से बातचीत करनी होती थी । इस दौरान पारस अपने मूर्खतापूर्ण चुटकुलों से सनी को प्रभावित करने में लगे रहते थे। शुरू में सनी ने इस बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी, लेकिन जब स्थिति काबू से बाहर होने लगी, तब सनी ने इस शो के निर्माताओं से इस बारे में बात की।

आजकल कहां मस्ती कर रही हैं मलाइका अरोड़ा?

ऐसा कहा जा रहा है कि प्रोडक्शन के अधिकारियों ने पारस से बात की है और उन्हें कई हिदायतें दी हैं। सूत्र की मानें तो आमतौर पर सनी और उनके पति डैनियल वेबर दोनों ही शूट के दौरान मौजूद रहते हैं। इसलिए किसी की हिम्मत नहीं होती है कि वो सनी को परेशान कर सके, लेकिन फिर भी पारस उनसे अधिक दोस्ताना होने की कोशिश करते रहते थे। इसलिए सनी ने प्रोडक्शन हाउस से निवेदन किया है कि वो पारस को इस शो के लॉन्च पर न बुलाएं।

सलमान ने ट्वीट किया 'हीरो' का टैटू लुक

पारस ने इस बारे में कहा कि वो एक सीधे और सकारात्मक इंसान हैं । यह सच नहीं है कि उन्होंने इस शो के दौरान सनी पर गलत कमेंट किए। उन्होंने कहा, मैं जिस तरह अन्य प्रतिभागियों के साथ दोस्ताना था, वैसे ही मैं जूरी के साथ्ा भी था। सनी का व्यक्तित्व काफी आकर्षक है, जिसकी वजह से हर कोई उनकी तरफ आकर्षित हो जाता है। इसके अलावा मुझे इस शो के लिए आैपचारिक रूप से आमंत्रित किया गया है, पर मेरा साइनस का ऑपरेशन हुआ है जिस कारण मैं अभी बेड रेस्ट पर हूं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.