Move to Jagran APP

बर्थडे: 'बॉयफ्रेंड' आनंद आहूजा ने यूं मनाया सोनम कपूर का बर्थडे, जानिये सोनम की 5 स्पेशल बातें

हाल ही में सोनम कपूर ने एक टॉक शो में यह कह कर सबको चौंका दिया था कि जब वो यंग थीं तो उन्हें भी मोलेस्टेशन का शिकार होना पड़ा है।

By Hirendra JEdited By: Published: Fri, 09 Jun 2017 09:56 AM (IST)Updated: Fri, 09 Jun 2017 12:20 PM (IST)
बर्थडे: 'बॉयफ्रेंड' आनंद आहूजा ने यूं मनाया सोनम कपूर का बर्थडे, जानिये सोनम की 5 स्पेशल बातें
बर्थडे: 'बॉयफ्रेंड' आनंद आहूजा ने यूं मनाया सोनम कपूर का बर्थडे, जानिये सोनम की 5 स्पेशल बातें

मुंबई। 9 जून को बॉलीवुड की स्टाइलिस्ट और नेशनल अवार्ड विनिंग एक्ट्रेस सोनम कपूर का जन्मदिन होता है। तमाम लोग सोनम को उनके जन्मदिन पर बधाई दे रह हैं। इस बीच सोनम के कथित बॉय फ्रेंड आनंद आहूजा ने सोनम का जन्मदिन अपने अंदाज़ में मनाया और तस्वीरें भी यही बता रही हैं कि आनंद के लिए सोनम कितनी खास हैं।

loksabha election banner

आनंद आहूजा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया है। आप देख सकते हैं वुडन दीवार पर रौशनी से जगमग सोनम का नाम लिखा हुआ दिख रहा है। इस छोटे से वीडियो में सोनम काफी खुश नज़र आ रही हैं। इस वीडियो से अंदाजा लगाया जा सकता है कि आनंद ने अपने तरीके से कोई कसर नहीं छोड़ी सोनम के बर्थडे को स्पेशल तरीके से सेलिब्रेट करने में! बहरहाल, आइये जानते हैं सोनम कपूर से जुड़ी कुछ खास दिलचस्प बातें।

यह भी पढ़ें: जाह्नवी के बाद अब नज़र आया उनकी छोटी बेटी ख़ुशी कपूर का टशन, देखें तस्वीरें

🎊🎉🎊🎉 @sonamkapoor

A post shared by anand ahuja (@anandahuja) on

प्राइवेट लाइफ में दख़ल नहीं है पसंद

आनंद के साथ सोनम पहले भी देश से लेकर विदेश तक में कई मौकों पर सेलिब्रेट करते, पार्टियां मनाते, घूमते, शॉपिंग करते, साथ वक़्त गुजारते देखी जा चुकी हैं। ख़बरों की मानें तो सोनम कपूर और उनके बिजनेसमैन ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा इसी साल के आखिर में शादी कर लेंगे। इस बारे में जब सोनम से बात की गई तो सोनम ने कहा कि उनकी प्राइवेट लाइफ में दखल ना दी जाए।

किताबों से हैं दोस्ती

गौरतलब है कि सोनम ने यूनिवर्सिटी से पहले की पढ़ाई सिंगापुर से की है जबकि उसके बाद ईस्ट लंदन विश्वविद्यालय से उन्होंने इकॉनोमिक्स और पॉलिटिकल साइंस में अपना ग्रेजुएशन पूरा किया है। इसके अलावा सोनम को आज भी पढ़ने का बहुत शौक है। आप अक्सर यात्रा के दौरान उनकी हाथों में कोई न कोई किताब ज़रूर देखेंगे। सोनम ने एक जगह कहा भी है कि किताबें उनकी दोस्त हैं।


यह भी पढ़ें: कटरीना कैफ़ समेत ये 5 एक्ट्रेसेस जब पब्लिक प्लेस में हुईं Molestation की शिकार

डेब्यू के लिए किया 35 किलो वजन कम

क्या आप जानते हैं कि सोनम ने अपनी डेब्यू फ़िल्म 'सांवरिया' के लिए अपना वजन 35 किलो तक कम किया था? सोनम काफी हैवी वेट थीं लेकिन संजय लीला भंसाली जो सोनम को अजंता की मूर्तियों की तरह खूबसूरत मानते हैं वो लगातार उन्हें मोटिवेट करते रहे। बाद में सोनम को उन्होंने सांवरिया से लांच किया। यहां यह बता देना ज़रूरी है कि सोनम एक्टिंग में आने से पहले संजय लीला भंसाली को अमिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी की फ़िल्म ब्लैक' के डायरेक्शन में असिस्ट कर चुकी थीं।

यह भी पढ़ें: इस एक्ट्रेस को देख राजेश खन्ना हो गए थे बेचैन, डिंपल कपाड़िया की ये 7 दिलचस्प बातें

अर्जुन कपूर ही नहीं रणवीर सिंह भी हैं भाई

सोनम के पापा अनिल कपूर के भैया बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर सोनम के चचेरे भाई हैं। लेकिन, बहुत कम लोग जानते हैं कि रणवीर सिंह भी सोनम के कज़िन हैं। सोनम की मां सुनीता की फ़ैमिली की तरफ से रणवीर सिंह सोनम के ममेरे भाई लगेंगे। आपने अर्जुन और रणवीर के ब्रोमांस के बारे में तो सुना ही होगा! दोनों काफी करीबी दोस्त भी हैं।

यह भी पढ़ें: डिंपल कपाड़िया से सोनाक्षी सिन्हा तक... मिलिए बॉलीवुड की 'कलम वाली बाइयों' से

आने वाली फ़िल्में

बहरहाल, नीरजा के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर क्रिटिक अवार्ड भी जीत चुकी सोनम जल्द ही अक्षय कुमार के साथ पैडमैन और संजय दत्त के बायोपिक में भी अहम किरदार में दिखने वाली हैं। साथ ही बहन रिया के साथ अपने प्रोडक्शन में करीना कपूर की कमबैक फ़िल्म 'वीरे दी वेडिंग' भी लेकर आने वाली हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.