Move to Jagran APP

कहीं प्रियंका की नकल तो नहीं कर रहीं सोनाक्षी?

ल्रगता है सोनाक्षी सिन्‍हा भी प्रियंका चोपड़ा की राह पर चल पड़ी हैं, क्‍योंकि अब वो भी एक्टिंग के अलावा सिंगिंग में भी अपने हाथ आजमाने वाली हैं। वैसे तो वो जल्‍द सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियल आईडल जूनियर' में जज बनीं नजर आएंगी। इसके साथ ही खबर है कि अगले

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Fri, 29 May 2015 12:12 PM (IST)Updated: Fri, 29 May 2015 01:35 PM (IST)
कहीं प्रियंका की नकल तो नहीं कर रहीं सोनाक्षी?

मुंबई। ल्रगता है सोनाक्षी सिन्हा भी प्रियंका चोपड़ा की राह पर चल पड़ी हैं, क्योंकि अब वो भी एक्टिंग के अलावा सिंगिंग में भी अपने हाथ आजमाने वाली हैं। वैसे तो वो जल्द सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियल आईडल जूनियर' में जज बनीं नजर आएंगी। इसके साथ ही खबर है कि अगले महीने मलेशिया में होने जा रहे आईफा अवॉर्ड्स में भी वो अपने आवाज का जादू बिखरने वाली हैं।

loksabha election banner

अभिनेता अजय देवगन बन गए हैं दो बच्चियों के पिता!

जी हां, इसके लिए वो पूरी तैयारियों में जुट गई हैं और अपन गला साफ करने में लग गई हैं। परिणीति चोपड़ा और आयुष्मान खुराना मिलकर 'आईफा रॉक्स' नामक एक इवेंट होस्ट करने वाले हैं। इस इवेंट में शंकर-एहसान-लॉय, मिका, अंकित तिवारी, कनिका कपूर, जावेद अली और नूरन सिस्टर्स के अलावा सोनाक्षी सिन्हा भी परफॉर्म करने वाली हैं। पांच जून का उनकी सिंगिंग का जलवा देखने को मिलेगा

सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' का टीजर हुआ हिट

इसी इवेंट में जैकलिन फर्नांडिज, अदिति राव हैदरी, लिसा हेडन और लॉरेन गॉट्टलिब भी स्टेज पर रहेंगी। इसके अलावा सात जून को होने वाली आईफा अवॉर्ड्स नाइट में भी सोनाक्षी सिन्हा को परफॉर्म करना है। अवॉर्ड नाईट में रितिक रोशन, अनुष्का शर्मा, प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर, परिणीति चोपड़ा, श्रद्धा कपूर और शाहिद कपूर भी परफॉर्म करेंगे। इस अवॉर्ड समारोह में फिल्म 'दिल धड़कने दो' की स्क्रीनिंग भी होनी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.