Move to Jagran APP

आख़िरकार नहीं रहा गया सिद्धार्थ मल्होत्रा से, आलिया से नजदीकी के लिए किया ये काम!

ये संजोग ही है कि करण जौहर की फिल्म ' स्टूडेंड ऑफ द ईयर ' से बॉलीवुड में कदम रखने वाले तीनों स्टार अब अपने परिवार से दूर हो कर एक ही इलाके में रहेंगे।

By ManojEdited By: Published: Tue, 27 Sep 2016 01:34 PM (IST)Updated: Tue, 27 Sep 2016 01:46 PM (IST)
आख़िरकार नहीं रहा गया सिद्धार्थ मल्होत्रा से, आलिया से नजदीकी के लिए किया ये काम!

मुंबई। अगर आप समझते हैं कि आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा में किसी तरह की दूरी आ गई है तो आप गलत हैं क्योंकि आलिया के करीब रहने के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा को भी मिल गया है उसी इलाके में नया आशियाना।

loksabha election banner

सिद्धार्थ और आलिया के बीच की रीयल लाइफ रोमांटिक स्टोरी में अक्सर उतार चढ़ाव आने की खबर रहती है लेकिन इस बार सिद्धार्थ ने जो कदम उठाया है उसे देख कर तो बिलकुल भी ऐसा नहीं लगता है। खबर है कि सिद्धार्थ को भी उसी जुहू इलाके में एक नया मकान मिल गया है जहां अब से कुछ ही दिनों बाद आलिया भट्ट भी अपनी बहन के साथ शिफ्ट होने वाली हैं। सिद्धार्थ ने 2013 में बांद्रा इलाके में एक घर लिया था लेकिन काफी समय से वो बड़े और सी-फेसिंग मकान की तलाश कर रहे थे। बताया जाता है कि उनकी ये तलाश अब पूरी हो गई है। बताते हैं कि सिद्धार्थ ने हाल फिलहाल में कई सारे मकान देखे और उनकी तस्वीरें अपने परिवार और दोस्तों को भेजी थी। सिद्धार्थ जल्द ही इस नए मकान को रिनोवेट करवा कर वहां शिफ्ट हो जायेंगे।

'सैराट' ने किया करण जौहर पर जादू ,अब कहना चाहते हैं 'ऐ दिल है मराठी'

ये संजोग ही है कि करण जौहर की फिल्म ' स्टूडेंड ऑफ द ईयर ' से बॉलीवुड में कदम रखने वाले तीनों स्टार अब अपने परिवार से दूर हो कर एक ही इलाके में रहेंगे। आलिया , अपने पुराने घर से शिफ्ट करने जा रही है जबकि अभी हाल ही में वरुण धवन ने भी अपने लिए एक नया घर लिया है और अब वो अपने पिता डेविड धवन की बिल्डिंग में हो दो फ्लोर नीचे रहेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.