Move to Jagran APP

कमल हासन की स्टार डॉटर श्रुति हासन को जब भीड़ ने घेरा, ये तस्वीरें देख हिल जाएंगे आप

फैंस ने अपने ऊपर नियंत्रण नहीं रखा तो आज श्रुति को जितनी परेशानी हुई है कल को किसी और की बारी भी आ सकती है।

By Hirendra JEdited By: Published: Sat, 04 Mar 2017 09:34 AM (IST)Updated: Sat, 04 Mar 2017 07:45 PM (IST)
कमल हासन की स्टार डॉटर श्रुति हासन को जब भीड़ ने घेरा, ये तस्वीरें देख हिल जाएंगे आप
कमल हासन की स्टार डॉटर श्रुति हासन को जब भीड़ ने घेरा, ये तस्वीरें देख हिल जाएंगे आप

मुंबई। एक्ट्रेस श्रुति हासन को कौन नहीं जानता। कमाल हासन की यह स्टार डॉटर फ़िल्मों में लम्बे समय से सक्रिय हैं। आम तौर पर स्टार्स को अपने फैंस के साथ अच्छा ही लगता है। लेकिन, कभी-कभी चीज़ें इतनी असहज कर देती हैं कि स्टार्स को मुश्किल हो जाती है। ऐसा ही कुछ शुक्रवार शाम श्रुति के साथ हुआ।

loksabha election banner

आप इन तस्वीरों से उनके दर्द का अंदाजा लगा सकते हैं। कोई भी संवेदनशील इंसान इन तस्वीरों को देख कर सकते में आ सकता है। अपने देश में स्टार्स को लेकर एक अलग तरह की दीवानगी है ऐसे में पहले भी ऐसे कई मामले सामने आए हैं जब भीड़ ने स्टार्स को यूं घेर लिया है, खास कर फीमेल स्टार्स को! कोई उनके साथ बस एक सेल्फी तक लेने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। वो ये नहीं देखते कि स्टार्स को कोई परेशानी तो नहीं हो रही। देखिये तस्वीरें-

इसे भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन की इस एक्ट्रेस ने कभी बॉलीवुड ही नहीं देश तक छोड़ दिया था, आज भूल गए सब

इन्हीं तस्वीरों में आप देखिये श्रुति कितनी परेशान दिख रही हैं। वो बस इस भीड़ से किसी तरह बच कर बाहर निकल जाना चाहती हैं।

इसे भी पढ़ें: सैफ की स्टार डॉटर सारा अली ख़ान की ये लेटेस्ट तस्वीरें देखी क्या आपने, Its amazing

इनदिनों अपने बॉय फ्रेंड माइकल कार्सेल को लेकर श्रुति ख़बरों में बनी हुई हैं। लेकिन, आज की यह तस्वीरें श्रुति ही नहीं तमाम एक्ट्रेसेस के मन में भी एक डर ज़रूर बिठा देगी।

इसे भी पढ़ें: संजय दत्त ने किया खुलासा, बेटी त्रिशला को इसलिए रखना चाहते हैं बॉलीवुड से दूर

आम तौर पर मुंबई के बांद्रा, जुहू जैसे इलाकों में एक्टर्स यूं ही कई बार देखे जाते रहे हैं। ऐसे में फैंस ने अपने ऊपर नियंत्रण नहीं रखा तो आज श्रुति को जितनी परेशानी हुई है कल को किसी और की बारी भी आ सकती है।

फैंस को यह समझना होगा कि स्टार्स भी हम आपकी तरह ही एक सामान्य इंसान हैं। उन्हें भी उनकी व्यक्तिगत लाइफ में हमें स्पेस देना होगा। ताकि श्रुति से लेकर आलिया भट्ट और जाह्नवी कपूर से लेकर सारा अली ख़ान बेख़ौफ़ होकर सड़कों पर अकेली भी निकल सकें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.