Move to Jagran APP

'दृश्‍यम' की हीरोइन को अजय देवगन से लगता था डर

अजय देवगन इन दिनों अपनी फिल्‍म 'दृश्‍यम' को लेकर काफी चर्चा में हैं। इसमें उनके अपोजिट श्रेया सरन नजर आएंगी। उनका कहना है कि अजय देवगन के साथ अभिनय को लेकर वह शुरू में थोडी डरी हुई थीं, लेकिन बाद में महसूस किया कि वो सेट पर स्टारडम लेकर नहीं

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Tue, 14 Jul 2015 03:52 PM (IST)Updated: Tue, 14 Jul 2015 04:12 PM (IST)

मुंबई। अजय देवगन इन दिनों अपनी फिल्म 'दृश्यम' को लेकर काफी चर्चा में हैं। इसमें उनके अपोजिट श्रेया सरन नजर आएंगी। उनका कहना है कि अजय देवगन के साथ अभिनय को लेकर वह शुरू में थोडी डरी हुई थीं, लेकिन बाद में महसूस किया कि वो सेट पर स्टारडम लेकर नहीं बल्कि एक सामान्य व्यक्ति के रूप में आते हैं।

loksabha election banner

देखें, नवाज की फिल्म 'मांझी द माउंटेन मैन' का जबरदस्त ट्रेलर

श्रेया सरन के मुताबिक, वह एक स्टार हैं, इसलिए पहले दो तीन दिन मैं कुछ डरी हुई थी, लेकिन एक अभिनेता के रूप में वह अपना स्टारडम छोडकर सेट पर एक सामान्य व्यक्ति की तरह आते हैं। इसलिए उनके साथ काम करना काफी आसान हो जाता है।

'बाजीाराव' के लिए प्रियंका ने पूरी की 'गंगाजल 2' की शूटिंग

श्रेया सरन इस फिल्म दो बच्चियों की मां बनी हैं। मां की भूमिका को लेकर आमतौर पर अभिनेत्रियों में झिझक होती है, लेकिन श्रेया सरन इसको लेकर दुविधा में नहीं थीं। उनके मुताबिक, यह एक बेहतरीन फिल्म और भूमिका निभाने के लिए एक शानदार किरदार है जिसने मुझे वास्तव में परेशान नहीं किया। मैं यह फिल्म करना चाहती थी।'

देखें, रितिक के कहने पर रणवीर ने बनाया ये मजेदार डबस्मैश

राष्ट्रीय पुरस्कारों से सम्मानित कई हस्तियां फिल्म 'दृश्यम' से जुडी हुई हैं। इनमें अजय देवगन, तब्बू, निशिकांत कामत (निर्देशक) गीतकार गुलजार, संगीतकार विशाल भारद्वाज आदि शमिल हैं। यह फिल्म 31 जुलाई को प्रदर्शित होगी। इसके पोस्टर और ट्रेलर लोगों को काफी पसंद अाए हैं। अब तो उन्हें बस इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.