Move to Jagran APP

Jurassic World 2 की शूटिंग शुरू, देखिए सेट की पहली तस्वीर

जुरासिक पार्क सीरीज़ की सभी फ़िल्मों को स्टीवन स्पिलबर्ग की कंपनी ही प्रोड्यूस कर रही है, जिन्होंने 90 के दशक में जुरासिक पार्क लाकर सिनेमा की दुनिया में तहलका मचा दिया था।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Published: Mon, 27 Feb 2017 03:41 PM (IST)Updated: Mon, 27 Feb 2017 04:07 PM (IST)
Jurassic World 2 की शूटिंग शुरू, देखिए सेट की पहली तस्वीर

मुंबई। Jurassic Park के चाहने वालों के लिए अच्छी ख़बर है। इस सीरीज़ की पांचवीं फ़िल्म जुरासिक वर्ल्ड 2 की शूटिंग शुरू हो गई है। जुरासिक वर्ल्ड में लीड रोल निभाने वाली एक्ट्रेस ब्रिस डेलास हॉवर्ड ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के ज़रिए साझा की है। 

loksabha election banner

ब्रिस ने ट्वीटर पर सेट के पहले दिन की झलक दिखाई है, जिससे पता चलता है कि वो जुरासिक वर्ल्ड के सेट पर हैं। ब्रिस ने एक कुर्सी का फोटा शेयर किया है, जिस पर क्लेयरे लिखा है। बता दें कि फ़िल्म में वो पार्क अधिकारी के रोल में हैं और उनके करेक्टर का नाम क्लेयरे है। इस फोटो के साथ ब्रिस ने लिखा है- We have an asset out of containment. Put ACU on alert. This not a drill.' जुरासिक वर्ल्ड कोलिन ट्रेवॉरो ने डायरेक्ट की थी, जबकि इस बार डेरेक कॉनॉली के साथ सीक्वल की स्क्रिप्ट उन्होंने लिखी है और जुआन एंटोनियो बायोना इसे डायरेक्ट कर रहे हैं। फ़िल्म अगले साल 22 जून को रिलीज़ होने वाली है।

इसे भी पढ़ें- ऑस्कर अवॉर्ड्स का एलान, जाने कौन रहा बेस्ट एक्टर और एक्ट्रेस

बताते चलें कि जुरासिक वर्ल्ड में इरफ़ान ख़ान ने पार्क ओनर का रोल निभाया था। उनके किरदार की फ़िल्म में मौत हो जाती है। जुरासिक पार्क सीरीज़ की सभी फ़िल्मों को स्टीवन स्पिलबर्ग की कंपनी ही प्रोड्यूस कर रही है, जिन्होंने 90 के दशक में जुरासिक पार्क लाकर सिनेमा की दुनिया में तहलका मचा दिया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.