Move to Jagran APP

भाई-दूज पर शिरीष कुंदर ने किया ऐसा ट्वीट, फॉलोअर्स याद दिला रहे 'शाह रुख़ का थप्पड़'

शाह रुख़ की फ़िल्म रा.वन की रिलीज़ के बाद शिरीष ने एक ट्वीट किया था- I just heard a Rs. 150 Crore firework fizzle. इस ट्वीट को रा.वन की असफलता से जोड़कर देखा गया था।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Sun, 22 Oct 2017 12:51 PM (IST)Updated: Sun, 22 Oct 2017 12:51 PM (IST)
भाई-दूज पर शिरीष कुंदर ने किया ऐसा ट्वीट, फॉलोअर्स याद दिला रहे 'शाह रुख़ का थप्पड़'
भाई-दूज पर शिरीष कुंदर ने किया ऐसा ट्वीट, फॉलोअर्स याद दिला रहे 'शाह रुख़ का थप्पड़'

मुंबई। देशभर में शनिवार को भाई-दूज का त्यौहार मनाया गया। इस दिन बहन अपने भाइयों की सलामती की दुआ मांगते हुए उनका तिलक करती हैं, मगर शिरीष कुंदर ने भाई-दूज की बधाई देते हुए ऐसा ट्वीट कर दिया कि अब उन्हें ट्विटर पर ट्रोल किया जा रहा है।

loksabha election banner

शिरीष ट्विटर पर अपने सेंस ऑफ़ ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं। कभी किसी मुद्दे, सरकारी नीति या किसी दूसरे विषय को लेकर शिरीष ह्यूमर में लिपटे ट्वीट करते रहते हैं। फॉलोअर्स इन्हें पसंद भी करते हैं, मगर इस बार शिरीष का ह्यूमर बैकफ़ायर कर गया है। दरअसल, शिरीष ने भाई-दूज की बधाई देने के लिए अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का फोटो शेयर किया और लिखा- ''हैप्पी भाई-दूज।'' बता दें कि मुंबई में गैंगस्टर और डॉन टाइप के लोगों को भाई बोलने का चलन है। शिरीष ने अपने ह्यूमर के लिए डॉन को फोटो लगाकर विश किया, मगर कुछ फॉलोअर्स को ये नागवार गुज़रा। 

यह भी पढे़ं: हॉलीवुड ही नहीं बॉलीवुड में भी होता है ये गंदा काम, हार्वी मामले पर बोलीं प्रियंका चोपड़ा

रमेश नाम के एक यूज़र ने लिखा है कि तेरा सारा ह्यूमर तेरी फ़िल्मों की तरह घटिया है। क्राइम मास्टर गोगो नाम के ट्विटर एकाउंट से लिखा गया है- ''जब शाह रुख़ ख़ान ने तुझे थप्पड़ मारा था तो तूने इसी भाई से शिकायत की थी उसकी या अपने पति फ़राह ख़ान से।'' बता दें कि कुछ साल पहले ख़बरें आयी थीं कि एक पार्टी से में शाह रुख़ ने शिरीष के साथ हाथापाई की है। इसको लेकर शाह रुख़ और फ़राह ख़ान के बीच मनमुटाव हो गया था और दोनों ने काफ़ी वक़्त तक बातचीत नहीं की थी। 

शाह रुख़ ने क्यों मारा था थप्पड़:

बात 2012 की है। संजय दत्त के लिए जुहू के एक नाइट क्लब में पार्टी दी गयी थी, जिसमें बॉलीवुड के तमाम ए-लिस्टर एक्टर्स शामिल हुए थए। बताया जाता है कि इस पार्टी में शिरीष कुंदर भी शामिल हुए। पार्टी में शाह रुख़ काफ़ी अच्छे मूड में थे और डांस फ्लोर पर संजय और मान्यता के साथ डांस कर रहे थे। शिरीष हर जगह शाह रुख़ के पीछे लगे हुए थे। डांस फ्लोर पर भी वो किंग ख़ान के पीछे लगे रहे। एक वक़्त बाद शाह रुख़ का धैर्य जवाब दे दिया और उन्होंने शिरीष को वहीं सोफे पर गिराकर थप्पड़ जड़ दिये। 

यह भी पढे़ं: आम लड़िकयों की तरह हैं परिणीति चोपड़ा, उनकी ये 5 आदतें हैं सबूत

दरअसल, शाह रुख एक ट्वीट को लेकर शिरीष से नाराज़ चल रहे थे। शाह रुख़ की फ़िल्म रा.वन की रिलीज़ के बाद शिरीष ने एक ट्वीट किया था- I just heard a Rs. 150 Crore firework fizzle. (मैंने अभी सुना कि 150 करोड़ की आतिशबाज़ी बेकार हो गयी) इस ट्वीट को रा.वन की असफलता से जोड़कर देखा गया था। ग़ौरतलब है कि शाह रुख़ और शिरीष की पत्नी फ़राह ख़ान बहुत पुराने और गहरे दोस्त हैं, मगर इस घटना के बाद दोनों के संबंध बिगड़ गये थे। 

यह भी पढे़ं: टाइगर ज़िंदा है पर ज़ख़्मी है, देखिए सलमान की फ़िल्म का फ़र्स्ट लुक

शिरीष ने इस मामले में कोई पुलिस कार्रवाई नहीं की थी। उन्होंने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी थी- We have no intention of filing an FIR or a police complaint. (एफ़आईआर या पुलिस में शिकायत करने का हमारा कोई इरादा नहीं है) हालांकि बाद में फ़राह शिरीष को लेकर शाह रुख़ के घर मन्नत गयी थीं और दोनों के बीच समझौता हुआ और दोनों के रिश्ते सामान्य हो गये। बाद में फ़राह ने शाह रुख़ के साथ हैप्पी न्यू ईयर भी बनायी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.