Move to Jagran APP

अबराम संग 'बिकनी' में नजर आईं शाहरुख खान की बेटी सुहाना

शाहरुख खान की बेटी सुहाना भी इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ ज्‍यादा ही एक्टिव नजर आ रही हैं। हाल ही में उन्‍होंने अपनी दो दोस्‍तों के साथ लेटे हुए एक फोटो शेयर की थी। अब सुहाना ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो बिकनी पहने हुई हैं!

By Tilak RajEdited By: Published: Tue, 29 Mar 2016 08:09 AM (IST)Updated: Tue, 29 Mar 2016 10:33 AM (IST)
अबराम संग 'बिकनी' में नजर आईं शाहरुख खान की बेटी सुहाना

मुंबई। शाहरुख खान की बेटी सुहाना भी इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव नजर आ रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी दो दोस्तों के साथ लेटे हुए एक फोटो शेयर की थी। अब सुहाना ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो बिकनी पहने हुई हैं और साथ में खड़े हैं नन्हे अबराम।

loksabha election banner

सुहाना ने ये फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है। इसमें सुहाना ने टू-पीस बिकनी पकहन रखी है। साथ में खड़े हैं उनके छोटे भाई अबराम। ऐसा लग रहा है कि सुहाना को बिकनी में फोटो खिंचवाते हुए शर्म आम रही है। इसलिए उन्होंने अपने चेहरे को हाथों से छुपा लिया है। बड़ी बहन को ऐसा करते देख। अबराम भी उनकी नकल करते नजर आ रहे हैं।

ये फोटो समुद्र तट के किनारे ली गई है। इस फोटो में सुहाना काफी हॉट नजर आ रही हैं। सुहाना की ये फोटो इंटरनेट पर वायरल हो गई है। यह पहली फोटो है जिसमें सुहाना बिकनी में नजर आई हैं। हालांकि कुछ दिनों पहले ही सुहाना ने एक फोटो और शेयर की थी जिसमें वो अपनी दो दोस्तों के साथ ब्लैक ड्रेस में लेटी हुई थीं।

इधर खबरों की मानें तो सुहाना जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। शाहरुख खान ने 'दिलवाले' की प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में कहा था, 'मेरी बेटी सुहाना एक्टिंग सीखना चाहती हैं। लेकिन मुझे समझ नहीं आ रहा कि उसे भारत के किस एक्टिंग स्कूल में भेजूं। हमारे यहां अच्छे एक्टिंग स्कूल नहीं हैं।'

शाहरुख खान जल्द ही फिल्म 'फैन' में नजर आएंगे जिसमें उन्होंने डबल रोल किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.