Move to Jagran APP

शादी के बाद बेहद बदल गए हैं शाहिद कपूर, लेकिन क्‍या बदला पता नहीं?

शाहिद कपूर का कहना है कि शादी के बाद उनमें काफी बदलाव आ गए हैं। लेकिन अभी तक उन्‍हें पता नहीं है कि उनमें आखिर क्‍या चेंज आए हैं।

By Tilak RajEdited By: Published: Mon, 27 Jun 2016 03:10 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jun 2016 03:22 PM (IST)
शादी के बाद बेहद बदल गए हैं शाहिद कपूर, लेकिन क्‍या बदला पता नहीं?

मुंबई। शाहिद कपूर 'उड़ता पंजाब' की सफलता से इन दिनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। जल्द ही वह विशाल भारद्वाज की फिल्म 'रंगून' की शूटिंग से एक छोटा ब्रेक लेने जा रहे हैं। शाहिद की पत्नी मीरा जल्द ही मां बनने वाली हैं। इधर शाहिद की शादी को एक साल होने जा रहा है। वह 7 जुलाई को शादी की पहली सालगिरह मनाएंगे। शाहिद का कहना है कि इस एक साल के दौरान उनमें काफी बदलाव आ गए हैं।

loksabha election banner

हाल ही में शाहिद से जब पूछा गया कि शादी के बाद उनके अंदर क्या बदलाव आए हैं, तो उन्होंने कहा, 'वैसे देखने से मुझमें आपको कोई बदलाव नजर नहीं आएंगा, लेकिन असल में मैं पिछले एक साल में काफी बदल गया हूं। मुझे लगता है कि मुझमें काफी कुछ बदल गया है। अभी मैं पता करने की कोशिश कर रहा हूं कि आखिर वो बदलाव हैं क्या?'

OMG! प्रियंका-दीपिका को आईफा एक्ट के लिए मिली इतनी मोटी रकम

उन्होंने आगे कहा, 'मेरी स्थिति इन दिनों उस मरीज की तरह हो गई है, जिसे नहीं पता कि उसके साथ आखिर हुआ क्या है। हां, उसे इतना जरूर पता है कि वो बीमार है। लेकिन मजाक से हटकर बात करें, तो शादी के बाद हमारे अंदर काफी अच्छे बदलाव आते हैं। मेरा मानना है कि शादी आपको एक मजबूत आधार देती है, आगे बढ़ने के लिए, उड़ने के लिए, लेकिन बहुत ऊपर तक उड़ने के लिए नहीं। शादी के बाद आपको अपनी प्राथमिकताएं पता चलती हैं। आपकी प्राथमिकता आपका घर और काम होता है। घर और काम से समय बचता है, तब दूसरी चीजों का नंबर आता है।'

बता दें कि शाहिद की पत्नी मीरा सितंबर में मां बनने जा रही हैं। इसके बाद शाहिद की जिम्मेदारियों में बच्चे को संभालना भी शामिल हो जाएगा। वैसे शाहिद इस जिम्मेदारी को उठाने के लिए काफी उत्साहित नजर आते हैं।

देखिए, गधे पर बैठकर आईफा अवार्ड में पहुंचे शाहिद-फरहान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.