Move to Jagran APP

शाह रूख़ ख़ान के अंडरवियर की शॉपिंग क्यों करते हैं करण जौहर!

शाह रूख़ ने बताया कि जब वो कभी-कभी करण के साथ शॉपिंग पर जाते हैं, तो करण उन्हें अंडर वियर की शॉपिंग भी करवा देते हैं।

By Manoj KumarEdited By: Published: Fri, 11 Nov 2016 10:43 AM (IST)Updated: Sat, 12 Nov 2016 09:49 AM (IST)
शाह रूख़ ख़ान के अंडरवियर की शॉपिंग क्यों करते हैं करण जौहर!

मुंबई। शाह रूख़ ख़ान बॉलीवुड के सबसे बिज़ी स्टार्स में शामिल है। ज़ाहिर है उनके पास इतना वक़्त नहीं होगा कि अपने अंडर वियर की शॉपिंग ख़ुद कर सकें। आप सोचेंगे किंग ख़ान की इस ज़रूरत का ख्याल उनकी बेटर हाफ़ गौरी ख़ान रखती होंगी, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि शाह रूख़ के अंडर वियर की शॉपिंग का जिम्मा करण जौहर ने उठा रखा है।

loksabha election banner

शाह रूख़ और करण जौहर बेहद क़रीब हैं। करण के शो कॉफी विद करण में शाह रूख़ ने ख़ुद ये राज़ खोला है कि उनके लिए अंडर गार्मेंट्स की शॉपिंग कई बार ख़ुद करण करते हैं। शाह रूख़ ने मज़ाकिया अंदाज़ में बताया है कि जब वो कभी-कभी करण के साथ शॉपिंग पर जाते हैं, तो करण उन्हें अंडर वियर की शॉपिंग भी करवा देते हैं। इसके साथ ही शाह रूख़ ने ड्रेसिंग रूम के सीक्रेट्स भी खोले। शाह रूख़ ने बताया कि कई दफ़ा तो करण चेंजिंग रूम में ख़ुद भी आ जाते हैं और अपने साथ सेल्सपर्सन को लाकर पूछते हैं कि शाह रूख़ ने जो पहना है, वो उन पर जंच रहा है या नहीं। शाह रूख़ कहते हैं कि करण की यह बात उन्हें एंबेरेस कर देती है कि करण अपने स्टाइलिंग सेंस का इस्तेमाल 'वहां' भी करने लगते हैं।

शाह रूख़-दीपिका की इस फ़िल्म का जापानी रीमेक, दिलचस्प है पोस्टर!

शो में शाह रूख़ के साथ मेहमान बनीं आलिया भट्ट चुटकी लेती हुई कहती हैं कि शायद यही वजह है कि उन दोनों के बारे में हमेशा अफ़वाहें उड़ती हैं। शाह रूख़ और करण की यह दिलचस्प बातें हॉटस्टार पर कॉफी विद करण के अनकट वर्जन में देखी जा सकती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.