Move to Jagran APP

सलमान नहीं, 'धूम 4' में ये एक्‍टर बनेंगे विलेन, रणवीर भी होंगे साथ!

'धूम 4' के स्‍टार कास्‍ट खास तौर से विलेन के रोल के लिए अब तक कई स्‍टार्स के नाम सामने आ चुके हैं। हाल ही में सलमान खान का नाम भी उछला था।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Fri, 19 Aug 2016 03:22 PM (IST)Updated: Fri, 19 Aug 2016 07:28 PM (IST)
सलमान नहीं, 'धूम 4' में ये एक्‍टर बनेंगे विलेन, रणवीर भी होंगे साथ!

नई दिल्ली (जेएनएन)। अब तक 'धूम' फ्रेंचाइजी की सभी फिल्में हिट रही हैं। अब चौथे पार्ट की बारी है और पिछले काफी समय से इसके स्टार कास्ट को लेकर चर्चाएं चल रही हैं। खास तौर से विलेन के रोल के लिए कई बड़े स्टार के नाम सामने आ चुके हैं। हाल ही में सलमान खान का नाम भी उछला था, मगर अब जो खबरें सामने आ रही हैं, उसके मुताबिक, 'धूम 4' में शाहरुख खान विलेन का रोल निभाएंगे और इतना ही नहीं, उनके साथ पुलिस वाले की भूमिका में रणवीर सिंह भी नजर आएंगे।

loksabha election banner

अमिताभ बच्चन ने सरेआम अक्षय कुमार का उड़ाया मजाक!

हालांकि अभी सिर्फ मीडिया रिपोर्टों में इस तरह की बातें सामने आ रही हैं, शाहरुख और रणवीर के नाम को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। मगर कहा जा रहा है मेकर्स ने पहले ही इन दोनों एक्टर्स को एप्रोच कर लिया है, जिनके पास एक के बाद एक कई फिल्में हैं और उन्हें 'धूम 4' के लिए डेट्स एडजस्ट करने में मुश्किलें आ रही हैं।

धोनी की 'गर्लफ्रेंड' बनने के लिए ये भी करना पड़ा दिशा पटानी को

रिपोर्टों की मानें तो रणवीर, अभिषेक बच्चन द्वारा पहले निभाए गए एसीपी जय दीक्षित की भूमिका में नजर आएंगे, जबकि शाहरुख विलेन के रोल में दिखेंगे। वहीं अली के रोल के लिए एक्टर का नाम फाइनल करना बाकि है। शाहरुख को हमेशा अपने विलेन रोल के लिए सराहना मिली है, ऐसे में अगर उन्हें रणवीर का साथ मिल जाए तो 'धूम 4' निश्चित रूप से और भी दिलचस्प हो जाएगी। वहीं अब फैंस यह भी जानने को इच्छुक होंगे कि आखिर इनके बीच फीमेल लीड के रोल में कौन एक्ट्रेस नजर आएंगी।

मनोरंजन की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें यहां


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.