Move to Jagran APP

जग्गा जासूस का एक और ट्रेलर, कटरीना ने मारा थप्पड़ और रणबीर की आंखों से आंसू

फिल्म में गोविंदा नहीं दिखाई देंगे। पहले ख़बर आई थी कि गोविंदा इस फिल्म में होंगे लेकिन निर्देशक अनुराग बासु ने बताया है कि गोविंदा का रोल फिल्म से पूरी तरह हटा दिया गया है ।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 29 Jun 2017 07:17 PM (IST)Updated: Thu, 29 Jun 2017 07:17 PM (IST)
जग्गा जासूस का एक और ट्रेलर, कटरीना ने मारा थप्पड़ और रणबीर की आंखों से आंसू
जग्गा जासूस का एक और ट्रेलर, कटरीना ने मारा थप्पड़ और रणबीर की आंखों से आंसू

 मुंबई। अनुराग बासु की फिल्म जग्गा जासूस का एक और ट्रेलर जारी किया गया है , जिससे इस फिल्म की कहानी में छिपे कई रहस्यों का भी पता चलता है। ट्रेलर में रणबीर कपूर का हकलाना भी है और उनके आंसू भी।

loksabha election banner

लम्बे समय से बन रही जग्गा जासूस का ये ट्रेलर पिछले वाले से काफी इंट्रेस्टिंग है। एक कॉलेज स्टूडेंट का ख़ुदकुशी करना , उसका इल्ज़ाम रणबीर कपूर पर आना और बाद में पड़ताल के बाद कटरीना का हत्यारी होना , यहाँ बहुत कुछ बताया जा रहा है। ट्रेलर में रणबीर कपूर को कटरीना के हाथों चाटें भी पड़े हैं। जबकि एक सीन में आंसू बहते भी। ट्रेलर देख कर आपको रणबीर कपूर की ही एक फिल्म बर्फी की भी याद आयेगी। साथ ही उनकी सौरभ शुक्ला के साथ भी अच्छी ट्यूनिंग दिखाई दे रही है। फिल्म 14 जुलाई को रिलीज़ होगी।

इस ट्रेलर को आप यहां देख सकते हैं -

यह भी पढ़ें:कटरीना की खरी खरी: रणबीर को पहले ही बता दिया था ये फिल्म नहीं चलेगी

इस बीच एक ख़बर ये भी आई है कि फिल्म में गोविंदा नहीं दिखाई देंगे। पहले ख़बर आई थी कि गोविंदा इस फिल्म में होंगे लेकिन निर्देशक अनुराग बासु ने बताया है कि गोविंदा का रोल फिल्म से पूरी तरह हटा दिया गया है क्योंकि वो कहानी में फिट नहीं बैठ रहा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.