Move to Jagran APP

Exclusive:करण जौहर की बर्थडे पार्टी में संजू बाबा की गांधीगिरी

कुछ लोग कहते हैं दरअसल ये संजय दत्त के भीतर हुए बदलाव का नतीजा है। कुछ महीने पहले एक पार्टी से लौटते वक़्त हो नशे में धुत हो कर सबसे बात कर रहे थे जिसका वीडियो भी वायरल हुआ था।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 26 May 2017 12:14 PM (IST)Updated: Fri, 26 May 2017 12:14 PM (IST)
Exclusive:करण जौहर की बर्थडे पार्टी में संजू बाबा की गांधीगिरी
Exclusive:करण जौहर की बर्थडे पार्टी में संजू बाबा की गांधीगिरी

 रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। बॉलीवुड के मोस्ट स्टाइलिश मेकर करण जौहर की गुरूवार को रात हुई बर्थडे पार्टी में सितारों का जलवा तो दिखा ही लेकिन सारी लाइमलाइट बटोर कर ले गए संजय दत्त।

loksabha election banner

करण की पार्टी में संजय दत्त का एक अलग ही अंदाज़ दिखा। एकदम मुन्नाभाई की गांधीगिरी की तरह। न किसी पर गुस्सा न कोई स्टारडम वाले चोंचले। संजय दत्त, पार्टी से निकलते वक़्त न सिर्फ अपनी महंगी गाड़ी रोल्स रॉयस से उतरे बल्कि उन्होंने देर रात में वहां खड़े फैन्स के साथ फोटो भी खिंचवाए। पार्टी में संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता दत्त के साथ पहुंचे थे।

 

सितारों का जमावड़ा देखते हुए वहां पहले से ही फैंस की भीड़ मौजूद थी। बड़ी संख्या में बच्चे भी थे। पार्टी में शामिल होने के बाद पार्टी से निकलने वक्त जब संजय दत्त ने देखा कि बाहर भीड़ खड़ी है तो उनसे रहा नहीं गया और वह गाड़ी से उतर गये और उन्होंने वहाँ मौजूद बच्चों के साथ सेल्फी ली। खूब सारी फोटो भी खिंचवाई। इसके बाद वहां खड़े लोगों से संजय दत्त ने हाथ भी मिलाया। संजय दत्त ने एक बच्चे को उठाकर अपनी महंगी रोल्स रॉयस के बोनट पर बिठा दिया। इसके बाद मुन्नाभाई ने बच्चे से पूछा "क्या चाहिए आपको' . संजय दत्त फिर बाकी बच्चों की तरफ गए और सबको कहा " अब घर जाओ। बहुत रात हो गई है।" फिर भी कोई जाने को तैयार नहीं था। संजू बाबा फिर खुद ही गाड़ी में बैठ गए और शीशा नीचे कर सबसे हाथ मिलाते रहे।

यह भी पढ़ें:उजले कपड़े पहनने वाले रजनीकांत की अगली फिल्म का नाम काला , पोस्टर जारी

 

जाते वक़्त संजय दत्त से सभी से गाड़ी का शीशा उतारकर हाथ मिलाया। कुछ लोग कहते हैं दरअसल ये संजय दत्त के भीतर हुए बदलाव का नतीजा है। कुछ महीने पहले एक पार्टी से लौटते वक़्त हो नशे में धुत हो कर सबसे बात कर रहे थे जिसका वीडियो भी वायरल हुआ था। संजय दत्त जल्द ही ओमंग कुमार की भूमि में नज़र आएंगे।

यह भी पढ़ें:अब राब्ता मुश्किल में , मगधीरा के निर्माताओं ने भिजवाई कोर्ट की नोटिस

 

करण की इस पार्टी में संजय दत्त के अलावा एक और संजय दत्त भी आये थे। हमशक्ल नहीं बल्कि संजय दत्त की बायोपिक में लीड रोल निभा रहे रणबीर कपूर।

 

पार्टी में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ आलिया भट्ट आई थीं। हाथ में पट्टी बांधे वरुण धवन के साथ नताशा दलाल भी पहुंची थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.