Move to Jagran APP

तो कट्रीना कैफ ने एक्‍स-ब्‍वॉयफ्रेंड के कहने पर उठाया ये कदम!

कट्रीना कैफ को उनकी मार्केटिंग टीम काफी समय से सोशल मीडिया पर आने के लिए कह रही थीं, लेकिन वो नहीं मानीं। लेकिन एक्‍स-ब्‍वॉयफ्रेंड ने सझाया, तो वो फेसबुक पर आ गईं।

By Tilak RajEdited By: Published: Fri, 22 Jul 2016 08:59 AM (IST)Updated: Fri, 22 Jul 2016 09:40 AM (IST)
तो कट्रीना कैफ ने एक्‍स-ब्‍वॉयफ्रेंड के कहने पर उठाया ये कदम!

नई दिल्ली। कट्रीना कैफ ने भी सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर अपना खाता खोल लिया है। इस काम के लिए कट्रीना ने अपने जन्मदिन को चुना। इन दिनों कट्रीना कई अच्छे स्टेटस, इंट्रेस्टिंग वीडियो और फोटोज अपने फैन्स के साथ शेयर कर रही हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कट्रीना को सोशल मीडिया पर आने के लिए किसने राजी किया। वह कोई और नहीं कट्रीना के एक्स ब्वॉयफ्रेंड सलमान खान हैं।

loksabha election banner

जी हां, सलमान खान ही वो शख्स हैं, जिसके कहने पर कट्रीना ने फेसबुक पर अकाउंट ओपन किया है। एक न्यूज पोर्टल की खबर के मुताबिक, 'सलमान खान ही वो इंसान हैं, जिन्होंने कट्रीना कैफ को सोशल मीडिया पर आने के लिए राजी किया है। वैसे कट्रीना की ब्रांड टीम तो बहुत पहले से चाह रही थी कि कट्रीना सोशल मीडिया पर भी आ जाएं, लेकिन वो मानने को तैयार ही नहीं थीं।'

एयरपोर्ट पर भीड़ में घिरीं ऐश्वर्या राय और उनकी मां के साथ हुआ ये हादसा!

पोर्टल के सूत्रों ने बताया, 'सलमान ने कट्रीना को समझाया कि आज के समय में यह जरूरी है कि अपनी बात को स्पष्ट किया। कई मुद्दों पर अपनी बात रखनी भी बेहद जरूरी है। सलमान खान की सलमान हमेशा प्रैक्टिकल होती, इसलिए कट्रीना ने मान लिया और फेसबुक पर आ गईं। आते ही ढेरों लोग उनके साथ जुड़ गए हैं।'

देखें तस्वीरें: बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस का 'रॉयल परिवार' से है नाता'

पिछले दिनों बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में कट्रीना और सलमान के बीच काफी लंबी बातचीत हुई थी। ऐसा मालूम पड़ता है कि इसी दौरान सलमान ने यह नेक सलाह कट्रीना को दी होगी। चलिए अच्छा ही है, इससे कट्रीना और अपने फैन्स के करीब पहुंच गईं। वहीं फैन्स को भी कट्रीना से संपर्क करने का एक जरिए मिल गया है।

फिल्म रिव्यू- किस की जवाबदेही 'मदारी' (3.5 स्टार)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.