Move to Jagran APP

गुस्से की वजह से सलमान ख़ान ने खो दी कौन सी 'क़ीमती चीज़'!

बानी को गुस्सा जब कंट्रोल नहीं हुआ तो सलमान ख़ान को बुलाया गया और उन्होंने अपनी मिसाल देकर बानी से ख़ुद को कंट्रोल करने के लिए कहा।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Sat, 10 Dec 2016 11:26 AM (IST)Updated: Sat, 10 Dec 2016 01:21 PM (IST)

मुंबई। आख़िरकार सलमान ख़ान ने ये बात एक्सेप्ट कर ली है, कि गुस्से की वजह से उन्होंने अपनी लाइफ़ में कई ऐसी चीज़ों को खो दिया, जो उनके लिए इंपोर्टेंट थीं।

loksabha election banner

इस बात में कोई शक़ नहीं सलमान ख़ान की पर्सनेलिटी में काफी बदलाव आए हैं। आज से 10-15 साल पहले के सलमान और आज के सलमान में ज़मीन-आसमान का फ़र्क हैं। गुस्सा कभी सलमान की नाक पर रखा रहता था। उनके क़रीबी लोगों से लेकर आम लोग भी सलमान के गुस्से के शिकार हो चुके हैं। मगर, पिछले कुछ वक़्त में सलमान ने अपने नेचर को काफी बदला है और गुस्से से छुटकारा पाया है। जो लोग बिग बॉस के सीज़न देखते आ रहे हैं, वो भी सलमान में आए बदलावों को नोटिस ज़रूर कर रहे होंगे। पिछले सीजनों में सलमान को जिन बातों पर गुस्सा आता था, वो अब कंट्रोल हुआ है। दिलचस्प बात ये है कि सलमान ने बिग बॉस के घर में ही इस बात को स्वीकार किया है कि उन्हें गुस्से की वजह से काफी नुक़सान उठाना पड़ा था।

इसे भी पढ़ें- टीवी एक्ट्रेस के साथ फ्लाइट में छेड़खानी, किसी ने नहीं की मदद

दरअसल, हाल ही में आपने देखा होगा कि बिग बॉस के घर में स्वामी ओम ने एक टास्क के दौरान बानी की मां के लिए कहा कि वो मर जाएं। इस बात से बानी बेहद गुस्से में आ गईं और पूरे एपिसोड में लोगों ने देखा कि वो किस तरह स्वामी के पीछे पड़ गईं। बानी ने बिग बॉस के दरवाज़े को भी पीटा और ख़ुद को बाहर निकालने के लिए कहा। बानी की मां को तीन बार कैंसर हो चुका है, इसलिए भी वो भड़क गई थीं।

इसे भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा की तबीयत काम के बोझ से बिगड़ी, बताया दर्द

अंदर की ख़बर ये है कि बानी को गुस्सा जब कंट्रोल नहीं हुआ तो सलमान ख़ान को बुलाया गया और उन्होंने अपनी मिसाल देकर बानी से ख़ुद को कंट्रोल करने के लिए कहा। सलमान ने बानी से कहा कि एक ज़माने में वो भी बहुत गुस्सा करते थे, जिसकी वजह से उन्होंने अपनी ज़िदगी में कई इंपोर्टेंट चीज़ों को खोया है। अब ये इंपोर्टेंट चीज़ें कुछ भी हो सकती हैं, फ़िल्में भी और ऐश्वर्या राय भी, जिनके साथ सलमान का ब्रेकअप काफी ख़राब हालात में हुआ था। ऐश्वर्या की तरफ से सलमान के ख़िलाफ़ वायोलेंस के आरोप लगाए गए थे।

इसे भी पढ़ें- बिग बॉस के घर में अकेले जूझ रही बानी को गौहर ख़ान ने भेजा संदेश

सलमान ने ये भी कहा कि अगर वो 50 साल की उम्र में अपने गुस्से पर क़ाबू पा सकते हैं तो फिर बानी क्यों नहीं। वो तो अभी ट्वेंटीज़ में ही हैं। सलमान ने वाणी को अपनी गालियों को भी कंट्रोल करने की सलाह दी, ताकि बाहर उनका इंप्रेशन ख़राब ना हो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.