Move to Jagran APP

इस नेता के पोते के प्‍यार में पड़ी सैफ की 23 साल की बेटी, कर ली सगाई!

पिछले दिनों सारा अली खान के अफेयर की खबर तब सामने आई थी, जब उनकी कुछ तस्‍वीरें वायरल हो गईं। इनमें वो अपने ब्‍वॉयफ्रेंड को किस करती भी दिखीं, जो एक जानेमाने नेता के पोते हैं।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Sun, 19 Jun 2016 02:33 PM (IST)Updated: Mon, 20 Jun 2016 12:05 PM (IST)
इस नेता के पोते के प्‍यार में पड़ी सैफ की 23 साल की बेटी, कर ली सगाई!

नई दिल्ली। सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आई है। पिछले दिनों जानेमाने नेता सुशील कुमार शिंदे केे पोते वीर पहरिया से उनके अफेयर की चर्चा थी और अब जो खबर सामने आई है, वो ये कि सारा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड से सगाई कर ली है। दरअसल, हाल ही में सारा मराठी फिल्म 'सैराट' की स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंची थीं। इस दौरान ही वो थियेटर के बाहर मीडिया से अपना चेहरा छिपाती नजर आईं, मगर इस चक्कर में उनकी उंगली में एक चमकती रिंग पर सबकी नजरें अटक गईं। तब से ही सारा द्वारा सगाई करने की चर्चा है, जो कि करीब 23 साल की हैं।

loksabha election banner

वैसे कुछ रिपोर्टों में इसे 'प्रॉमिस रिंग' भी बताया जा रहा है, जो सगाई से पहले एक दूसरे को कपल पहनाते हैं। इसका मतलब ये हाेता है कि कपल सीरियस रिलेशनशिप में हैं और जल्द ही सगाई करने वाले हैं।

ये क्या...शिल्पा शेट्टी ने पति को पहचानने से ही कर दिया इंकार

साभार 'बॉलीवुड लाइफ'

इससे पहले सारा और वीर के अफेयर की खबर तब सामने आई थी, जब दोनों की कुछ तस्वीरें वायरल हो गई। इनमें दोनों एक दूसरे के बेहद करीब नजर आए और किस करते भी दिखे। सारा ने एक इंटरव्यू में वीर की तारीफ करते हुए कहा था कि उन्हें रोड का डोसा खाने में कोई दिक्कत नहीं है। वह बहुत ही संवेदनशील हैं और ऐसे लड़के हैं, जिनके साथ आप बीच पर वॉक करना चाहोगे।

आपको बता दें कि सारा, सैफ की पहली पत्नी अमृता राव की बेटी हैं। उन्होंनेे हाल ही में कोलंबिया यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएशन की डिग्री हासिल की है और मुंबई लौट आई हैं। सारा अपनी तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। हाल ही में सैफ के साथ टेनिस खेलती दिखी थीं। सारा के जल्द बॉलीवुड में कदम रखने की भी चर्चा है। रिपोर्टों की मानें तो करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से वो अपने करियर की शुरुआत करने वाली हैं।

मनोरंजन की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें-


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.