PreviousNext

'बाजीराव मस्तानी' ने छोटे पेशवा को दिलाया ये बड़ा रोल!

Publish Date:Wed, 30 Nov 2016 06:27 PM (IST) | Updated Date:Wed, 30 Nov 2016 06:45 PM (IST)
'बाजीराव मस्तानी' ने छोटे पेशवा को दिलाया ये बड़ा रोल!
फ़िल्म 'बाजीराव मस्तानी' में भी उन्होंने पेशवा के बेटे नानासाहेब का किरदार निभाया था और अब वह शो में पेशवा की भूमिका निभाने जा रहे हैं।

मुंबई। सोनी टीवी पर जल्द ही 'पेशवा बाजीराव' की शुरुआत होने जा रही है। शो में पेशवा के बचपन का किरदार रूद्र सोनी निभाने जा रहे हैं। हाल ही में 'सुपर डांसर' के मंच पर रूद्र संजय लीला भंसाली के 'बाजीराव' यानि रणवीर सिंह से मिलकर काफी ख़ुश हुए।

फ़िल्म 'बाजीराव मस्तानी' में भी उन्होंने पेशवा के बेटे नानासाहेब का किरदार निभाया था और अब वह शो में पेशवा की भूमिका निभाने जा रहे हैं। रूद्र हाल ही में किड्स डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर' के सेट पर अपने ऑनस्क्रीन पिता रणवीर सिंह से मिले। रूद्र ने रणवीर से कहा कि रणवीर वह लंबे समय बाद मिल रहे हैं और वह इस बात से बेहद खुश हैं कि उन्हें उनसे इस तरह मिलने का मौक़ा मिला है।

रईस का ट्रेलर आने वाला है... लेकिन पहले सुनिए 'मियां भाई' की ये ज़रूरी बात!

रूद्र ने बताया कि दनों ने मिलकर हर हर महादेव का नारा लगाया। रणवीर ने उन्हें काफी शुभकामनाएं दी। रूद्र सोनी ने कहा कि 'बाजीराव मस्तानी' की वजह से उन्हें यह शो मिला है, इसलिए वो रणवीर के भी काफी शुक्रगुज़ार हैं। सोनी पर जल्द ही इस शो की लांचिंग होने वाली है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:rudra soni who played son of bajirao in bajirao mastani to play young bajirao in tv show(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

Exclusive: पूरा नहीं हो सका विद्या बालन के बचपन का ये सपना!बेबी से पहले बेबो का ये ' फैशनेबल ' सलाम , अब काम बंद, इंतज़ार बाकी
यह भी देखें