Move to Jagran APP

रवि दुबे का अनोखा रिकॉर्ड, इस शो के ख़त्म होने से पहले लेंगे 20वां रूप

इस बार वो भूत बनेंगे और करीना का रोल कर रही शगुन अजमानी और पायल का रोल कर रही मौली गांगुली को डराएंगे।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 15 Feb 2017 04:23 PM (IST)Updated: Wed, 15 Feb 2017 04:32 PM (IST)
रवि दुबे का अनोखा रिकॉर्ड, इस शो के ख़त्म होने से पहले लेंगे 20वां रूप

मुंबई। छोटे परदे का चर्चित शो ' जमाई राजा ' तीन मार्च को ख़त्म होने जा रहा है लेकिन इस सीरियल के लीड सिड खुराना यानि रवि दुबे एक नया इतिहास रचने जा रहे हैं। शो में वो 20वीं बार अपना लुक बदल कर दर्शकों से विदाई लेंगे।

loksabha election banner

सिड और रोशनी की कहानी को लेकर काफी लोकप्रियता हासिल कर चुके इस सीरियल में रवि दुबे ने पिछले ढाई साल के 650 एपिसोड में कुल 19 बार अपना रूप बदल है जिससे उनकी पहचान बहरूपिया की बन गई थी। ख़बर के मुताबिक रवि अब 20 वीं बार एक और रूप धरेंगे। इस बार वो सिड खुराना का भूत बनेंगे और करीना का रोल कर रही शगुन अजमानी और पायल का रोल कर रही मौली गांगुली को डराएंगे। ये शो में उनका आखिरी अवतार होगा।

Exclusive: सिर्फ रील ही नहीं रियल लाइफ में भी मना वरुण धवन का प्रेम दिवस

रवि इससे पहले पठान , सरदार , सीनियर सिटीज़न से लेकर महाराष्ट्रीयन औरत तक बन चुके हैं। इस बारे में रवि का कहना है कि डेली सोप में काम करना भले ही कुछ लोगों के लिए उबाऊ हो सकता है लेकिन उनके लिए फ्रेशनेस और चुनौती रही क्योंकि जमाई राजा की यात्रा में उन्हें हर पड़ाव पर नया रूप मिला।

Exclusive: बस इस बात के लिए अक्षय ने छोड़ा जल्दी सोना

साल 2014 में शुरू में एक दामाद की कहानी से शुरू हुआ जमाई राजा छोटे परदे की दुनिया फेमस रहा। बीबी और उसकी सास के बीच के मतभेद मिटाने की इस कहानी में रवि की भूमिका को काफी सराहा गया। शो को कई अवॉर्ड्स भी मिले। तीन मार्च को 700 एपिसोड पूरे करने के बाद शो ऑफ एयर हो जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.