Move to Jagran APP

रवीना टंडन ने बताया श्री देवी की Mom और अपनी Maatr के बीच का अंतर

मातृ- द मदर को अशतर सईद ने डायरेक्ट किया है। ये एक ऐसी औरत की कहानी है, जो अपनी बेटी के साथ हुए रेप के बाद उसे न्याय दिलाने के लिए संघर्ष करती है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 30 Mar 2017 05:24 PM (IST)Updated: Thu, 30 Mar 2017 05:30 PM (IST)
रवीना टंडन ने बताया श्री देवी की Mom और अपनी Maatr के बीच का अंतर

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। रवीना टंडन की फिल्म मातृ और श्रीदेवी की मॉम के पोस्टर्स पिछले दिनों रिलीज़ किए गए। दोनों के पोस्टर्स को देखकर लोगों ने तुलना शुरू कर दी मगर अब रवीना टंडन ने बताया है इस मॉम और मातृ के बीच असल में फर्क क्या है।

loksabha election banner

रवीना ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वो श्रीदेवी की इज़्ज़त करती हैं। श्री, सीनियर एक्ट्रेस हैं और वो उनकी बहुत बड़ी फैन हैं। रवीना कहती हैं- " मुझे इस बात पर गर्व है कि आजकल मेकर्स पिंक, मॉम और मातृ जैसी फिल्में बना रहे हैं। मैं चाहती हूं कि ऐसी फिल्में और बनाई जाएं। इसलिए कोई तुलना नहीं होनी चाहिए। लोगों को जगाने के लिए हर साल छह महीने ऐसे मैसेज दिए जाने चाहिए।" मातृ- द मदर को अशतर सईद ने डायरेक्ट किया है। ये एक ऐसी औरत की कहानी है, जो अपनी बेटी के साथ हुए रेप के बाद उसे न्याय दिलाने के लिए संघर्ष करती है। रवीना मातृ को कमबैक नहीं मानतीं। उनका कहना है- ''मुझे ये शब्द ही अजीब लगता है। अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर इसे कोई इस्तेमाल नहीं करता। एक वक़्त के बाद सभी चुनिंदा काम करना चाहते हैं। मैंने नब्बे के दशक में एक साथ 30 फिल्मों में काम किया है। मगर, दौर पूरी तरह बदल चुका है। बतौर एक्ट्रेस मैं अब ऐसी जगह पहुंच गई हूं, जहां मैं सिर्फ़ वो फिल्में करूंगी जिनमें मुझे संतुष्टि मिलती है।''

Exclusive: सोनाक्षी सिन्हा को नहीं गंवारा, अपना ये काम किसी और से करवाना 

रवीना आगे कहती हैं- "बीच में मैंने कुछ ऐसी फिल्में कीं, जो फ़ेस्टिवल के लिए गईं। ओनीर की 'शब' पूरी की। मुझे कहीं नहीं जाना है। मैं काफी समय से टीवी के लिए काम कर रही हूं। मातृ और शब के बाद मुझे नहीं मालूम मैं अगली फिल्म कब करूंगी। कितनी बार कमबैक करूंगी।'' फिल्मों के क्लैश को लेकर भी रवीना ने कहा कि जब वो सक्रिय थीं, उस वक़्त एक साथ कई फिल्में रिलीज होती थीं लेकिन प्रेशर नहीं था। आज दर्शक बहुत बदल चुके हैं। लेकिन मैं इस बात को बॉलीवुड के प्रॉस्पेक्ट में अच्छा मानती हूं , क्योंकि यहां इतनी फिल्में बन रही हैं और कामयाब भी हो रही हैं। रवीना ने बताया कि अपनी निजी जिंदगी में वो अपनी मां के बेहद करीबी हैं और हमेशा ही उनके सपोर्ट से आगे बढ़ी हैं।

Exclusive: फिल्म नूर के बहाने मुंबई भ्रमण पर निकली थीं सोनाक्षी 

रवीना ने यह भी कहा कि आजकल लोग लॉ एंड आर्डर को टेकन फॉर ग्रांटेड लेने लगे हैं। उन्हें लगता ही नहीं कि क्या सही है क्या गलत है। इस वजह से भी अपराध बहुत बढ़े हैं। रवीना की मातृ 21 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.