Move to Jagran APP

तेज़ बारिश से राहत मिलते ही रणबीर कपूर अपने पूरे परिवार के संग निकले आउटिंग पर, देखें तस्वीरें

बारिश थमने के बाद रणबीर कपूर और उनके परिवार की यह तस्वीरें बता रही हैं कि दो दिनों की अफरातफ़री के बाद अब इस शहर में सब कुछ सामान्य हो रहा है।

By Hirendra JEdited By: Published: Thu, 31 Aug 2017 09:08 AM (IST)Updated: Fri, 01 Sep 2017 05:37 AM (IST)
तेज़ बारिश से राहत मिलते ही रणबीर कपूर अपने पूरे परिवार के संग निकले आउटिंग पर, देखें तस्वीरें

मुंबई। पिछले दो दिनों से हो रही मूसलाधार बारिश के बाद बुधवार देर शाम मुंबई में मौसम थोड़ा सामान्य होता दिखा। इस बेहतर मौसम का आनंद उठाते हुए अभिनेता रणबीर कपूर ने अपने परिवार के साथ वक़्त गुज़ारना बेहतर समझा और वो अपने पूरे परिवार को लेकर निकल पड़े आउटिंग पर।

loksabha election banner

मायानगरी की व्यस्तता ऐसी है कि कई बार इन फ़िल्मस्टार्स के पास अपने परिवार के लिए भी समय नहीं होता। ऐसे में जब भी कोई सेलिब्रिटी अपने पूरे परिवार के साथ आउटिंग पर नज़र आता है तो अनायास ही वो सबकी नज़रों में आ जाते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ है रणबीर कपूर के साथ। रणवीर इस बार अपने पूरे परिवार के साथ डिनर के बाद कैमरे में क़ैद हुए हैं!

यह भी पढ़ें: बाबा गुरमीत राम-रहीम के जेल जाने पर कीकू शारदा की पहली 'प्रतिक्रिया'

इस मौके पर रणबीर के साथ उनकी मम्मी नीतू सिंह और पापा ऋषि कपूर भी थे। इन तस्वीरों में आप आज भी नीतू और ऋषि कपूर की ज़बर्दस्त केमिस्ट्री देख सकते हैं। ऋषि कपूर ने अपने कमर पर एक बैंड लगाया हुआ है, इससे लगता है कि उन्हें कमर में कोई दर्द या तकलीफ़ है।

डिनर पर रणबीर कपूर के साथ उनकी बहन रिद्धिमा भी अपनी बेटी समारा के साथ मौजूद थीं। तस्वीरें तो यही बता रही हैं कि पूरे परिवार ने इस मौके पर काफी इंजॉय किया।

यह भी पढ़ें: 'जूली2' के टीज़र में देखिए साउथ एक्ट्रेस राय लक्ष्मी का ऐसा अंदाज़

बहरहाल, मुंबई की बारिश थमने के बाद रणबीर कपूर और उनके परिवार की यह तस्वीरें बता रही हैं कि दो दिनों की अफ़रातफ़री के बाद अब इस शहर में सब कुछ सामान्य हो रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.