Move to Jagran APP

फ़िल्म 'राब्ता' में राजकुमार राव का यह लुक देखकर हैरत से चीख पड़ेंगे आप, देखें तस्वीर

राजकुमार राव के ‌इस लुक के लिए फ़िल्म मेकर दिनेश विजान ने लॉस एंजल्‍स से खास मेकअप आर्टिस्ट को बुलाया था। राजकुमार को 324 साल के बुड्ढे का लुक देने के लिए 6 घंटे लगते थे।

By Hirendra JEdited By: Published: Fri, 21 Apr 2017 10:10 AM (IST)Updated: Fri, 21 Apr 2017 11:25 AM (IST)
फ़िल्म 'राब्ता' में राजकुमार राव का यह लुक देखकर हैरत से चीख पड़ेंगे आप, देखें तस्वीर

मुंबई। राजकुमार राव नेशनल अवार्ड तक जीत चुके हैं। ज़ाहिर है उनकी प्रतिभा पर किसी को संदेह नहीं! हाल ही में उनकी फ़िल्म फिल्म 'ट्रैप्ड' रिलीज हुई थी। यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन राजकुमार की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी। बहरहाल, एक बार फिर से फ़िल्म 'राब्ता' में अपने लुक को लेकर राजकुमार राव चर्चा में हैं।

loksabha election banner

सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन स्टारर फ़िल्म 'राब्ता' में राजकुमार राव का लुक देख कर हैरान रह जाएंगे आप! आइये पहले देखते हैं उनका वो लुक-

ये भी पढ़ें: शाह रुख़ ख़ान की स्टार डॉटर सुहाना आखिर इतनी सीरियस क्यों दिख रही हैं, देखें तस्वीरें

ख़बर है कि इस फ़िल्म में राजकुमार राव 324 साल के एक बुड्ढे का किरदार निभाएंगे। हाल ही में 'राब्ता' का ट्रेलर रिलीज हुआ था। जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है। इसके ट्रेलर में राजकुमार राव की एक झलक दिखाई दी है। राजकुमार राव के ‌इस लुक के लिए फ़िल्म मेकर दिनेश विजान ने लॉस एंजल्‍स से खास मेकअप आर्टिस्ट को बुलाया था। राजकुमार को 324 साल के बुड्ढे का लुक देने के लिए 6 घंटे लगते थे। इस किरदार के लिए राजकुमार ने आवाज़ से लेकर बॉडी लैंग्वेज तक बदली है।

And here is my Guest appearance from #Raabta.Thank you @georgetroester and our very own #DirtyhandsStudio

A post shared by Raj Kummar Rao (@rajkummar_rao) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.