Move to Jagran APP

प्रत्युषा के बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह लिखेंगे किताब, खोलेंगे कई राज़

राहुल ने यह भी कहा कि वो फिलहाल यह तो नहीं बता सकते कि वह किताब कब तक पूरी करेंगे लेकिन उन्होंने यह जरूर कहा है कि इस किताब से कई हकीकत लोगों के सामने आएगी।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 29 Mar 2017 01:49 PM (IST)Updated: Wed, 29 Mar 2017 02:06 PM (IST)
प्रत्युषा के बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह लिखेंगे किताब, खोलेंगे कई राज़
प्रत्युषा के बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह लिखेंगे किताब, खोलेंगे कई राज़

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। छोटे परदे की अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी ख़ुदकुशी मामले में आरोपित राहुल राज सिंह अब प्रत्युषा से जुड़ी यादों को लेकर एक किताब लिखने जा रहे हैं लेकिन उन्होंने प्रत्युषा बनी वेब फिल्म की रिलीज़ को रुकवाने के लिए कानूनी प्रयास भी शुरू कर दिए हैं।

loksabha election banner

बता दें कि पिछले वर्ष 1 अप्रैल को ही प्रत्युषा ने आत्महत्या कर ली थी। उस वक़्त से इस केस की गुत्थी अब तक पूरी तरह से नहीं सुलझी। फिर अचानक ही एक साल के बाद खबर आयी है कि उनकी दोस्त काम्या पंजाबी एक शॉर्ट फिल्म रिलीज करने जा रही हैं लेकिन नई खबर यह है कि प्रत्युषा के बॉयफ्रेंड रहे राहुल राज सिंह ने अपनी तरफ से एक नयी घोषणा कर दी है। उन्होंने बताया है कि वो जल्द ही प्रत्युषा पर एक किताब लिखने जा रहे हैं। इस किताब में वे अपनी और प्रत्युषा के साथ बिताये खास लम्हों का जिक्र करेंगे।

हम कुछ ना कह सके , बहुत कुछ कहेगी प्रत्युषा बनर्जी पर आने वाली ये फिल्म

 

राहुल ने  बताया है कि काम्या इस फिल्म के बारे में भी वैसे ही झूठ बोल रही हैं, जैसा झूठ वह अब तक बोलती आयी हैं। उन्होंने काम्या पर एक बार फिर से सवाल उठाते हुए निशाना साधा है कि जब पुलिस ने उनसे पूछा था कि वो अंतिम बार प्रत्युषा से कब मिली हैं तो उस वक़्त उन्होंने पुलिस रिकार्ड में लिखवाया था कि वो छह महीने पहले मिली थीं। फिर इस फिल्म के बारे में वह कैसे कह सकती हैं कि यह फिल्म उस वक़्त पर आधारित है, जब वह प्रत्युषा की मौत से डेढ़ महीने पहले मिली थीं। राहुल ने कहा है कि हमने काम्या की कंपनी स्टे ट्यून को लीगल नोटिस भेजा है और अब वह ये फिल्म रिलीज़ नहीं कर सकती हैं। राहुल ने बताया कि कोई भी माता-पिता अगर कहीं भी कोर्ट में जाते हैं तो क्या अपनी बेटी की मौत के वक़्त की तस्वीर देते हैं, लेकिन ये लोग जब रांची के कल्याण आयोग में गये थे तो उन्होंने वहां भी वही तस्वीर दिखाई। उन्होंने जहां-जहां भी मेरे खिलाफ मुकदमे किये हैं ,हार गये हैं,क्योंकि वो लोग गलत थे। सुप्रीम कोर्ट में भी उनका केस ख़ारिज किया है।

Exclusive: विद्या बालन को बेगम जान में काम करने इसलिए मजबूर होना पड़ा 

राहुल ने प्रत्युषा के पेरेंट्स पर निशाना साधते हुए कहा कि "मुझे आज तक यह बात समझ ही नहीं आयी है कि जिनकी बेटी की मौत हुई है, वह इतने होश में कैसे थे कि उन्होंने बार-बार मीडिया को बुलाया और सारे एक्सप्रेशन उनके माध्यम से ही लोगों तक पहुंचाए। मीडिया में मुझे खलनायक बना दिया गया। राहुल बताते हैं कि आज भी उनके पास प्रत्युषा से जुड़ी ऐसी कई इमोशनल चीजें हैं, जो वे नहीं चाहते कि दुनिया के सामने आये, क्योंकि उसमें किसी के जिंदगी के अहम् हिस्से हैं। एक तरह से किसी की जिंदगी की वह डायरी होती है। उनकी कोशिश होगी कि अपनी किताब में वो उन जरूरी चीजों को शामिल करें। Exclusive: तापसी की फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर आपसी रिश्ता निभाना चाहते हैं राहुल बोस

प्रत्युषा अगर दुखी नहीं थीं तो उन्होंने अचानक इतना बड़ा कदम क्यों उठाया? इस बारे में अब भी राहुल की यही राय है कि उससे एक दिन पहले हमने पार्टी की थी और प्रत्युषा ने शराब पी रखी थी। "मुझे तो लगता था कि वह मजाक-मजाक में मुझे चिढ़ाने के लिए अप्रैल फूल बना रही थी और उसका पैर फिसल गया होगा। चूंकि वह मेरी जिंदगी में सिर्फ एक साल से ही थी और हमने शादी तो नहीं की थी. अगर मैं उसे टॉर्चर कर रहा होता तो वह खुद मुझे छोड़ कर भी जा सकती थी न ,लेकिन ऐसा कुछ हुआ ही नहीं था। हम तो उस वक़्त कुछ दिनों पहले ही होली खेल रहे थे। फोन कॉल्स में भी वह मुझे आई लव यू बोला करती थी. दुखी होती तो वह चार दिन पहले शादी का जोड़ा तो ऑर्डर नहीं करती।"नाम शबाना देखने जाने से पहले इसकी थोड़ी जासूसी कर लीजिए

 

राहुल ने यह भी कहा कि वो फिलहाल यह तो नहीं बता सकते कि वह किताब कब तक पूरी करेंगे लेकिन उन्होंने यह जरूर कहा है कि इस किताब से कई हकीकत लोगों के सामने आएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.