Move to Jagran APP

विनोद खन्‍ना के बेटे का हुआ ये हाल, लोगों ने पहचानने से किया इंकार

सच में क्‍या आप भी जानेमाने अभिनेता विनोद खन्‍ना के बेटे को नहीं पहचानते? नहीं, यहां अक्षय खन्‍ना की बात नहीं कर रहे।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Thu, 09 Jun 2016 01:55 PM (IST)Updated: Fri, 10 Jun 2016 11:54 AM (IST)
विनोद खन्‍ना के बेटे का हुआ ये हाल, लोगों ने पहचानने से किया इंकार

नई दिल्ली (जेएनएन)। यहां सवाल राहुल खन्ना से जुड़ा है, जो विनोद खन्ना के दूसरे बेटे और अक्षय खन्ना के भाई हैं। हालांकि लगता है लोगों ने उन्हें भुुला दिया। तभी तो बुधवार को वो घंटों ट्विटर पर ट्रेंड करते रहें, मगर अधिकतर लोग यही पूछते नजर आए कि ये राहुल खन्ना है कौन।

loksabha election banner

मुश्किल में फंसीं बिपाशा, करण से शादी के बाद हुआ ये हाल

तो सबसे पहले आपको राहुल के बारे में बता देंगे कि पिता और भाई की तरह अक्षय भी एक शानदार अभिनेता रहे हैं और देखने में भी काफी हैंडसम हैं। आपको 1998 में आई आमिर खान की फिल्म 'अर्थ' तो याद होगी और दिमाग पर जोर डालेंगे तो राहुल भी याद आ जाएंगे। दीपा मेहता की इस फिल्म में नंदिता दास के साथ राहुल भी अहम भूमिका में नजर आए थे।

दीपा मेहता की कई और फिल्मों में भी राहुल अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं। हालांकि वो 'बॉलीवुड/हॉलीवुड', 'ऐलान', 'रकीब', 'दिल कबड्डी', 'लव आजकल' और 'वेक अप सिड' जैसी मुट्ठी भर बॉलीवुड फिल्मों में ही दिखे हैं, मगर उनकी फीमेल फैंस फॉलोविंग हमेशा से जबरदस्त रही है।

बात इतनी बढ़ गई कि सलमान ने रणबीर को जड़ दिया थप्पड़

अब आप सोच रहे होंगे कि अचानक क्यों राहुल खन्ना इतनी चर्चा में आ गए तो इसका जवाब भी हमारे पास है।राहुल सोमवार को ट्विटर पर इसलिए ट्रेंड करने लगे, क्योंकि समीरा लावेकर नामक एक यूजर ने उनको लेकर ट्वीट किया, 'मैंने राहुल खन्ना से शादी करने को कहा और उन्होंने यह जवाब दिया।' 'उड़ता पंजाब' से उड़ा पंजाब, शाहिद बने संस्कारी, नया पोस्टर हुआ हिट!

दरअसल, समीरा ने ट्विटर पर डायरेक्ट मैसेज के जरिए राहुल से यह सवाल पूछा था और उन्होंने जो जवाब दिया, उसका प्रिंट स्क्रीन भी समीरा ने साथ में पोस्ट किया है। तो आपको उनका ट्वीट ही दिखा देते हैं। पूरा माजरा समझ आ जाएगा।

इस पूरे वाकये पर ही लोगों ने अपने-अपने नजरिए से ट्वीट किए और इस तरह राहुल ट्रेंड करने लगे। वैसे एक यूजर ने लोगों द्वारा राहुल को नहीं पहचाने जाने पर यह सॉलिड ट्वीट किया है, आप भी पढ़ें। वाकई में राहुल भुलाने या नहीं पहचाने जाने वाले अभिनेता नहीं हैं। हां, ये हो सकता है कि आर्ट फिल्मों में काम करने की वजह से वे मेनस्ट्रीम सिनेमा में ज्यादा नहीं दिखे। वैसे राहुल आखिरी बार 2013 में आई फिल्म 'फायरफ्लाइज' में नजर आए थे।

अक्षय कुमार की एक दिन की फीस जान उड़ जाएंगे होश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.