Move to Jagran APP

प्रियंका चोपड़ा ने करण जौहर से की ये 'गरमा-गरम' रिक्वेस्ट !

करण के इस 'गरमा-गरम' कॉफी का पांचवा सीजन शाहरुख़ खान और आलिया भट्ट के साथ शुरू होगा। उन्होंने अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के साथ एक एपिसोड पहले ही शूट कर लिया है।

By ManojEdited By: Published: Fri, 21 Oct 2016 03:54 PM (IST)Updated: Fri, 21 Oct 2016 04:04 PM (IST)

मुंबई। प्रियंका चोपड़ा इस समय अमरीका में है लेकिन वो करण जौहर के साथ 'हॉट' कॉफी पीने के लिये बेताब हैं। करण भी तैयार हैं लेकिन ये सब कुछ तभी होगा जब प्रियंका चोपड़ा की एक शर्त मानी जायेगी।

loksabha election banner

दरअसल करण जौहर का फेमस शो ' कॉफ़ी विथ करण ' जल्द ही शुरू होने वाला है और प्रियंका चोपड़ा इसमें किसी के साथ पेयर में नहीं आना चाहती। करण फिलहाल ' ऐ दिल है मुश्किल ' पर आये संकट को हल करने में लगे हैं लेकिन उसके बाद वो अपना ' काऊच ' सजायेंगे , बॉलीवुड के सितारों को कॉफी पिला कर उनसे राज़ उगलवाने के लिए। प्रियंका चोपड़ा भी उनकी लिस्ट में शामिल हैं। खबर है कि टीवी शो ' क्वांटिको ' के दूसरे सीजन की शूटिंग पूरी करने के बाद प्रियंका दिसंबर के अंत में भारत लौटेगी।

अनुष्का बोली ' Oh No' , जब रणबीर संग उनका जोड़ा गया ये रिश्ता !!!

ख़बर है कि इन दिनों करण की टीम शो के लिए स्टार्स के साथ डेट लॉक कर रही है लेकिन प्रियंका कॉफी पीने के लिए अकेले आना चाहती है। उन्होंने करण से रिक्वेस्ट की है कि वो उन्हें शो में अकेले बुलाये। ऐसा इसलिए क्योंकि करण अक्सर अपने शो में सितारों को जोड़ी में या तिकड़ी में बुलाते हैं। माना जा रहा है कि प्रियंका नहीं चाहती कि करण के सामने सीक्रेट शेयर करते समय वहां कोई और भी हो। अब प्रियंका का इंडस्ट्री में जितना कद बढ़ चुका है उससे ये उम्मीद की जा सकती है कि करण को प्रियंका के रुतबे का ध्यान रखना ही पड़ेगा।

मामा सलमान की राह पर अभी से चल पड़ा 'क्यूट' भांजा , देखिये ये तस्वीर

करण के इस 'गरमा-गरम' कॉफी का पांचवा सीजन शाहरुख़ खान और आलिया भट्ट के साथ शुरू होगा। उन्होंने अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के साथ एक एपिसोड पहले ही शूट कर लिया है जिसका खुलासा उन्होंने पिछले दिनों किया जब ये बताया कि अक्षय कुमार की वजह से उन्हें कॉफी के शूट के लिए सुबह छह बजे उठना पड़ा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.