Move to Jagran APP

आईला, आलिया को श्रद्धा समझ बैठे Fans

आलिया अयान मुखर्जी की फिल्म की 'ड्रैगन' की तैयारियों में जुटी हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 26 May 2017 01:08 PM (IST)Updated: Fri, 26 May 2017 01:08 PM (IST)
आईला, आलिया को श्रद्धा समझ बैठे Fans
आईला, आलिया को श्रद्धा समझ बैठे Fans

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अब इसे क्या कहेंगे। फिल्में तो आलिया भट्ट की अधिक कामयाब हो रही हैं। उनकी भी फैन फॉलोइंग कमाल की है। लेकिन इसके बावजूद अब भी आलिया को लोग ठीक से पहचान ही नहीं पाते।

loksabha election banner

कुछ दिनों पहले ही खबर आयी थी कि आलिया को एक रेस्तरां में एंट्री करने से रोक दिया गया था। चूंकि वहां 18 साल से कम उम्र के लोगों को एंट्री नहीं थी। तो आलिया को भी बच्ची समझते हुए एंट्री से रोक लगा दी थी। उस वक्त आलिया को अपनी पहचान बताने की नौबत आ गई थी। एक बार फिर से आलिया के सामने वही सवाल तब आ खड़ा हुआ जब वह हाल ही में एक पब्लिक प्लेस से अपनी कार में बैठने जा रही थीं, तो एक फैन ने आकर उन्हें कहा कि श्रद्धा आपका काम कमाल का है, हाफ गर्लफ्रेंड में आपने कमाल काम किया है। यह बात सुनते ही आलिया को हंसी आ गई। हालांकि उन्होंने बाद में यह बात उस फैन को बता दी, कि वह श्रद्धा नहीं आलिया हैं।आलिया ने खुद यह बात हाल ही में करण जोहर के जन्मदिन के अवसर पर लिए उनके इंटरव्यू के दौरान स्वीकारी है। आलिया खुद ही यह बात बार-बार दोहरा भी रही थीं और खूब हंस भी रही थीं।

यह भी पढ़ें: Exclusive: जब अर्जुन के सारथि रणबीर कपूर के होश उड़ गए, फिर सीखा ये सबक

यह पहली बार नहीं है, जब आलिया के साथ कुछ ऐसा हुआ है। बताते चलें कि 'उड़ता पंजाब' के दौरान भी जब आलिया शूटिंग कर रही थीं, तो उन्होंने बताया था कि पंजाब में ऐसी कई महिलाएं थीं, जिन्होंने आलिया को पहचाना भी नहीं था। उस वक्त आलिया ने कहा था कि अभी वह सुपरस्टार नहीं बनी हैं। लेकिन उड़ता पंजाब के बाद तो आलिया की फिल्में लगातार हिट ही हुई हैं।

जाहिर है वह काफी कामयाब भी हो चुकी हैं। लेकिन इसके बावजूद आलिया को लगता है कि अब भी लोग उन्हें अच्छी तरह नहीं पहचानते। फिलहाल आलिया अयान मुखर्जी की फिल्म की 'ड्रैगन' की तैयारियों में जुटी हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.