Move to Jagran APP

Exclusive: जब अर्जुन के सारथि रणबीर कपूर के होश उड़ गए, फिर सीखा ये सबक

बता दें कि करण की इस पार्टी में उनके साथ काम कर चुके कई स्टार्स आये थे और वो लोग भी जो जल्द ही अपना फिल्मी करियर शुरू करने वाले हैं और करण की तरफ से फिल्म एनाउंस करने की बांट जोह रहे हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 26 May 2017 12:43 PM (IST)Updated: Fri, 26 May 2017 12:43 PM (IST)
Exclusive: जब अर्जुन के सारथि रणबीर कपूर के होश उड़ गए, फिर सीखा ये सबक
Exclusive: जब अर्जुन के सारथि रणबीर कपूर के होश उड़ गए, फिर सीखा ये सबक

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। करण जौहर की जन्मदिन की पार्टी में उनके फेवरिट स्टार्स न आएं ये कैसे हो सकता है। वरिष्ठ सितारों के बीच यंग जनरेशन भी मौजूद थी। रणबीर कपूर तो ख़ुद गाडी चला कर आये थे लेकिन पार्टी में पहुंचने से पहले ही भीड़ से बचने के चक्कर में उनकी हालत खराब हो गई।

loksabha election banner

दरअसल करण की पार्टी में रणबीर कपूर अपने साथ अर्जुन कपूर को लेकर आये। ऐसा इसलिए कि हाफ गर्लफ्रेंड की सफलता को लेकर अर्जुन ने भी एक पार्टी रखी थी और दोनों वहां से सीधे करण की पार्टी में आये। गाड़ी रणबीर चला रहे थे। वेन्यू पर पहुंचे तो कुछ देर के लिए समझ में ही नहीं आया कि गाड़ी आगे कैसे ले जाएं। वहां मौजूद फैन्स और मीडिया फोटोग्राफर्स ने उन्हें घेर लिया था। रणबीर कपूर के माथे पर बल पड़ गए कि इतनी भीड़ से गाड़ी निकाले कैसे?

इसके बाद रणबीर कपूर ने गाड़ी भीड़ और ट्राफिक की वजह से थोड़ी देर के लिए वही खड़ी रखी। दोनों ने मीडिया से आग्रह भी किया कि फोटो ना लें क्योंकि उनकी आंखें चुंधियां रही हैं। खैर जैसे तैसे मामला शांत हुआ और दोनों पार्टी में गए। लेकिन घर जाते वक्त सबक ले लिए था। इस बार दोनों ने अपने अपने ड्राइवर्स को बुलवाया और गाड़ी के पीछे की सीट बैठ कर निकल गए।

यह भी पढ़ें:Exclusive:करण जौहर की बर्थडे पार्टी में संजू बाबा की गांधीगिरी 

 

बता दें कि करण की इस पार्टी में उनके साथ काम कर चुके कई स्टार्स आये थे और वो लोग भी जो जल्द ही अपना फिल्मी करियर शुरू करने वाले हैं और करण की तरफ से फिल्म एनाउंस करने की बांट जोह रहे हैं। हमारा मतलब , सारा , जाह्नवी और बहुत सारे....


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.